A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Soldier Kidnapped: कुलगाम से लापता हुआ सेना का जवान, कार में मिले खून के निशान

Soldier Kidnapped: कुलगाम से लापता हुआ सेना का जवान, कार में मिले खून के निशान

परिजनों ने दावा किया है कि शनिवार की शाम से ही सेना का जवान जावेद अहमद वानी लापता है। परिजनों को वो कार भी मिली है जिससे वो घर गए थे। सेना के जवान की आयु 25 साल है जो कि लेह में तैनात थे।

Indian army man goes missing in Kashmir Kulgam blood found in his car- India TV Hindi Image Source : TWITTER कुलगाम से लापता हुआ सेना का जवान

जम्मू कश्मीर के कुलगाम में एक भारतीय सेना का जवान गायब हो गया है। जवान के कार से खून के निशाना भी मिले हैं। इस बाबत सेना ने बड़े स्तर पर सर्च अभियान शुरू कर दिया है। सेना और पुलिस दोनों ही लापता हुए जवान का पता लगाने में जुट चुकी है। बता दें कि परिजनों ने दावा किया है कि शनिवार की शाम से ही सेना का जवान जावेद अहमद वानी लापता है। परिजनों को वो कार भी मिली है जिससे वो घर गए थे। सेना के जवान की आयु 25 साल है जो कि लेह में तैनात थे। 

भारतीय सेना का जवान लापता

शनिवार की रात 8 बजे से जावेद अहमद लापता हैं। उनकी कार को पारनहाल से बरामद किया गया है। बता दें कि वानी कुलगाम के अचथल क्षेत्र के रहने वाले हैं। पीटीआई द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक अपहरण की सूचना मिलते ही भारतीय सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस ने बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन और घेराबंदी अभियान शुरू कर दिया है। पीटीआई को अधिकारियों ने बताया कि वानी अपनी कार से घर के लिए सामान लेने के लिए चौलगाम गए हुए थे। देर शाम तक जब वो घर नहीं लौटे तो परिजनों ने आसपास को गांवों में खोजबीन की।

कार में मिले खून के निशान

खोजबीन के दौरान वानी की कार पारनहाल के पास मिली। परिजनों का कहना है कि जब उन्होंने चेक किया तो कार को लॉक नहीं पाया। वहीं कार के अंदर वानी की चप्पल और खून के निशान भी मिले थे। इसके बाद इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद जब पता चला कि सेना का जवान गायब है तो भारतीय सेना ने भी इस मामले में दखल दिया और जम्मू कश्मीर पुलिस के साथ मिलकर भारतीय सेना ने बड़े स्तर पर खोजबीन व घेराबंदी अभियान शुरू कर दी है।  

Latest India News