A
Hindi News भारत राष्ट्रीय इंडिगो की एक फ्लाइट में शख्स ने खोल दिया इमरजेंसी गेट तो मच गया हड़कंप, डीजीसीए ने दिया ये बयान

इंडिगो की एक फ्लाइट में शख्स ने खोल दिया इमरजेंसी गेट तो मच गया हड़कंप, डीजीसीए ने दिया ये बयान

ये मामला 10 दिसंबर का बताया जा रहा है। डीजीसीए ने इस मामले की जांच का आदेश दिया है। इस शख्स ने घटना को केवल इसलिए अंजाम दिया क्योंकि वह लोगों को डराना चाहता था।

Indigo flight- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@JOSHIPRALHAD शख्स ने खोल दिया इमरजेंसी गेट

नई दिल्ली: बीते कुछ दिनों से फ्लाइटों में कुछ इस तरह की घटनाएं हो रही हैं, जो चर्चा में हैं। ताजा मामला चेन्नई से त्रिवेंद्रम जाने वाली इंडिगो की एक फ्लाइट का है। इसमें एक शख्स ने अचानक इमरजेंसी गेट खोल दिया, जिसकी वजह से हंगामा हो गया और लोग डर गए। 

घटना 10 दिसंबर की है, जब एक शख्स ने लोगों को डराने के लिए फ्लाइट का इमरजेंसी गेट खोल दिया। हालांकि फिर इस मामले की प्रेशराइजेशन जांच की गई और फ्लाइट ने उड़ान भरी। डीजीसीए ने इस मामले की जांच का आदेश कर दिया है। 

डीजीसीए ने कहा कि एक यात्री इंडिगो 6E की उड़ान 6E-7339 में डर फैलाना चाहता था। ये फ्लाइट चेन्नई से त्रिवेंद्रम जा रही थी। शख्स ने अचानक फ्लाइट का इमरजेंसी गेट खोल दिया। इसके बाद प्रेशराइजेशन जांच कराई गई और फिर फ्लाइट ने उड़ान भरी।

इंडिगो की फ्लाइट में पहले भी हुआ था हंगामा

इंडिगो की एक फ्लाइट में इससे पहले छेड़छाड़ का मामला भी सामने आ चुका है। दिल्ली से पटना जा रही इंडिगो फ्लाइट में एक एयर होस्टेस के साथ छेड़खानी हुई थी। बिहार के तीन यात्रियों ने शराब के नशे में ऐसा किया था। खबर ये भी थी कि इन लोगों ने फ्लाइट कैप्टन के साथ मारपीट भी की थी और ये लोग खुद को किसी बड़े नेता का करीबी बता रहे थे।

Latest India News