A
Hindi News भारत राष्ट्रीय शमशाबाद एयरपोर्ट पर इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, विमान में सवार थे 137 यात्री

शमशाबाद एयरपोर्ट पर इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, विमान में सवार थे 137 यात्री

तकनीकी खराबी के तेलंगाना के शमशाबाद एयरपोर्ट पर मंगलवार सुबह 6.15 बजे फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। डीजीसीए के मुताबिक, फ्लाइट में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं।

इंडिगो फ्लाइट- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO इंडिगो फ्लाइट

बेंगलुरु से वाराणसी जा रही इंडिगो फ्लाइट (6E897) की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। फ्लाइट में 137 यात्री सवार थे। तकनीकी खराबी के तेलंगाना के शमशाबाद एयरपोर्ट पर मंगलवार सुबह 6:15 बजे फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। डीजीसीए के मुताबिक, फ्लाइट में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं। इंडिगो की फ्लाइट 6E897 मंगलवार सुबह 5:10 बजे रवाना हुई थी। फ्लाइट ने बेंगलुरु से वाराणसी के लिए उड़ान भरी थी।

इससे पहले कार्गो प्लेन से टकरा गया था पक्षी

इससे पहले 1 अप्रैल को दिल्ली से दुबई के लिए उड़ान भरने के बाद एक कार्गो प्लेन से एक पक्षी टकरा गया। इसके बाद अलर्ट जारी कर उसे वापस दिल्ली एयरपोर्ट पर उतारा गया था। जांच के दौरान पता चला कि पक्षी के टकराने से प्लेन की विंडशील्ड में दरार आ गई थी। हालांकि, कुछ देर बाद प्लेन ने दोबारा उड़ान भरी। 

ये भी पढ़ें- 

नालंदा हिंसा का नया CCTV फुटेज आया सामने, रिहाइशी कॉम्प्लेक्स में आग लगाते दिखा दंगाई

स्कूटी पर बच्चे को ले जा रही महिला के पीछे पड़ा कुत्तों का झुंड, पलक झपकते हो गया हादसा; देखें Video

इंडिगो फ्लाइट की कराची में इमरजेंसी लैंडिंग

इससे पहले 13 मार्च को दोहा जा रही इंडिगो एयरलाइन की एक फ्लाइट को पाकिस्तान के कराची में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी। मेडिकल इमरजेंसी की वजह फ्लाइट की इमरजेंसी लैडिंग कराने का फैसला किया गया था। एयरलाइन ने जानकारी दी थी कि विमान में सवार एक यात्री की मौत हो गई।

Latest India News