A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू कश्मीर: पुंछ सेक्टर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, 2 घुसपैठियों को मार गिराया

जम्मू कश्मीर: पुंछ सेक्टर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, 2 घुसपैठियों को मार गिराया

जम्मू कश्मीर के पुंछ में सुरक्षाबलों ने 2 घुसपैठियों को मार गिराया है। सेना के 'ऑपरेशन बहादुर' के तहत ये कार्रवाई की गई है।

Poonch- India TV Hindi Image Source : FILE पुंछ में बड़ी सफलता

पुंछ: जम्मू कश्मीर के पुंछ सेक्टर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है और बड़ी घुसपैठ को नाकाम किया है। जवानों ने 2 घुसपैठियों को मार गिराया है। सेना ने ऑपरेशन बहादुर चलाया था, जिसके तहत ये कार्रवाई की गई है। इलाके में सेना और पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी है। गौरतलब है कि घाटी में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है, फिर भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। सीमा पार से लगातार घुसपैठ की कोशिश हो रही है लेकिन सुरक्षाबल के जवान हर नापाक कोशिश को नाकाम करने में जुटे हुए हैं। 

हंदवाड़ा में पुलिस ने सेना के साथ मिलकर 2 आईईडी बरामद कीं

जम्मू कश्मीर से दूसरी बड़ी खबर ये है कि पुलिस ने सेना के साथ मिलकर एक संयुक्त अभियान में हंदवाड़ा के वन क्षेत्र वोधपुरा से 2 आईईडी बरामद की हैं। सेना ने हंदवाड़ा पुलिस के साथ तड़के वोधपुरा जंगल में सर्च ऑपरेशन चलाया। जिसमें एनएच 701 के पास वोधपुरा रिज से लगभग 5 और 7 किलो के दो आईईडी बरामद किए गए।

सुरक्षाबलों ने फौरन क्षेत्र की घेराबंदी की और आवश्यक कार्रवाई की। किसी और आईईडी या आतंकियों के छिपे होने की आशंका से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम की फौरन की गई कार्रवाई से इलाके में बड़ी घटना टल गई।

ये भी पढ़ें:

यूपी: SSP साहेब की गाड़ी का कटा चालान, ट्विटर पर VIDEO सामने आने के बाद हुई कार्रवाई, जानें पूरा मामला

कर्नाटक: JDS नेता एचडी कुमारस्वामी NDA में शामिल होने के लिए कर रहे बीजेपी के न्यौते का इंतजार, रखी ये शर्त

 

 

Latest India News