A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीर: मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकी किए ढेर, पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर: मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकी किए ढेर, पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। 

जम्मू-कश्मीर के सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी- India TV Hindi Image Source : MANZOOR ALI जम्मू-कश्मीर के सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी

Highlights

  • सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी
  • सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर किया
  • सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। इस कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है। इसके अलावा जम्मू एवं कश्मीर के अनंतनाग इलाके में भी एनकाउंटर जारी है। दोनों ही इलाकों में ऑपरेशन जारी है। इससे पहले जम्मू-कश्मीर में शोपियां के चौगाम इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। खबरों के मुताबिक इस ऑपरेशन में दो आतंकी फंस गए थे। अब उन्हें मार गिराया गया था। सुरक्षा बलों ने दहशतगर्दों को ढेर कर दिया था।

कथित तौर पर सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी मार गिराया था। सूत्रों के अनुसार, मारे गए आतंकवादियों की पहचान ब्रारीपोरा के सज्जाद अहमद चेक, शोपियां और आचन पुलवामा के राजा बासित नजीर के रूप में हुई थी। दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में कल हुई मुठभेड़ में हिज्बुल का एक आतंकवादी मारा गया था।

अनंतनाग में CRPF के बंकर पर फेंका था ग्रेनेड

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने हमला कर दिया था। आतंकियों ने CRPF के बंकर पर ही ग्रेनेड हमला कर दिया था। ये ग्रेनेड बंकर से थोड़ा दूर एक खुली जगह पर गिरा था, इससे किसी प्रकार का कोई जान-माल का नुकसान नहीं हुआ था। हमले के तुरंत बाद सुरक्षाकर्मियों ने दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के अरवानी इलाके को घेर लिया और छानबीन शुरू कर दी थी। फिलहाल पूरे इलाके को खाली करवा दिया गया था। 

इससे पहले रविवार को जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में स्थित एक पोस्ट ऑफिस पर आतंकियों ने ग्रेनेड हमला हुआ था। 'ग्रेटर कश्मीर' के मुताबिक, इस हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए थे। घायलों को नज़दीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हमले के तुरंत बाद पूरे इलाके में गतिविधियों को रोक दिया गया था और चारों तरफ सुरक्षाकर्मी तैनात कर दिए गए थे। आसपास के इलाकों में सर्च ऑपरेशन चलाया गया था। किसी की गिरफ्तारी की जानकारी नहीं दी गई थी। 

Latest India News