A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू कश्मीर: बाल-बाल बची CRPF की पेट्रोलिंग पार्टी, आतंकियों ने ग्रेनेड से किया हमला, एक शख्स घायल

जम्मू कश्मीर: बाल-बाल बची CRPF की पेट्रोलिंग पार्टी, आतंकियों ने ग्रेनेड से किया हमला, एक शख्स घायल

आतंकियों ने सीआरपीएफ की पेट्रोलिंग पार्टी पर ग्रेनेड हमला किया है। इस हमले में सीआरपीएफ के जवान बाल-बाल बच गए और एक नागरिक घायल हो गया। इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

terrorists- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला

जम्मू कश्मीर: घाटी में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है लेकिन आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला ये है कि आतंकियों ने सीआरपीएफ की पेट्रोलिंग पार्टी को निशाना बनाया है। हालांकि इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ के जवान बाल-बाल बच गए और एक नागरिक घायल हो गया। 

क्या है पूरा मामला?

कुछ अज्ञात आतंकवादियों ने मिर्जा कामिल चौक हवाल के पास सीआरपीएफ 28 बटालियन की पेट्रोलिंग पार्टी पर ग्रेनेड फेंका, जिसमें एक नागरिक घायल हो गया। दरअसल आतंकियों ने एमके चौक के भीड़भाड़ वाले इलाके में सीआरपीएफ के एक वाहन को निशाना बनाने की साजिश रची। लेकिन आतंकियों का निशाना चूक गया और एक स्थानीय लड़के को छर्रे लगने से मामूली चोट आई। इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। ये जानकारी श्रीनगर पुलिस ने दी है। 

कुपवाड़ा पुलिस ने बरामद किए भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद

एक खबर ये भी है कि कुपवाड़ा पुलिस ने आतंकवाद विरोधी गतिविधियों में एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए जिले के करनाह इलाके से एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में हथियार, गोला-बारूद और नशीला पदार्थ बरामद किया है। जानकारी के अनुसार, यह खेप प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर ए तैयबा (एलईटी) की टीआरएफ शाखा के लिए थी।

Latest India News