A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Jammu Kashmir: कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर, सर्च ऑपरेशन जारी

Jammu Kashmir: कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। यहां जम्मू-कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ और भारतीय सेना द्वारा संयुक्त अभियान चलाया जा रहा है। इस बाबत कश्मीर जोन पुलिस ने एक्स पर एक पोस्ट भी शेयर किया है।

Jammu Kashmir Encounter between security forces and terrorists in Kulgam search operation continues- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में बुधवार रात सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर शुरू हो गया। जम्मू कश्मीर पुलिस, भारतीय सेना और सीआरपीएफ द्वारा आतंकियों के खिलाफ संयुक्त अभियान चलाया जा रहा है। बता दें कि आतंकियों और सुरक्षबलों के बीच एनकाउंटर कुलगाम जिले के हादीगाम इलाके में जारी है। बता दें कि जैसे-जैसे ठंड बढ़ने लगी है, वैसे-वैसे आतंकियों ने अपने नापाक इरादों को अंजाम देने के लिए जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ शुरू कर दी है। इस बाबत जम्मू कश्मीर जोन पुलिस ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक पोस्ट भी शेयर किया है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कही ये बात

कश्मीर जोन पुलिस ने एक्स पर कहा, 'कुलगाम जिले के हादीगाम इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है। आतंकियों के खिलाफ कुलगाम पुलिस, सेना और सीआरपीएफ ने मोर्चा संभाल रखा है। इस बाबत अभी और जानकारी का इंतजार है।' बता दें कि कश्मीर जोन पुलिस ने एक्स पर इस पोस्ट को बुधवार की रात 10.30 बजे शेयर किया। आशंका जताई जा रही है कि आतंकियों के खिलाफ सेना का एनकाउंटर गुरुवार की सुबह भी जारी रह सकता है। बता दें कि जम्मू कश्मीर पुलिस और भारतीय सेना द्वारा लगातार आतंकियों के खिलाफ घाटी में अभियान चलाया जा रहा है। 

सेना का सर्च ऑपरेशन जारी

साथ ही जो लोग आतंकियों की मदद कर रहे हैं उनके खिलाफ भी कार्रवाई जारी है। बुधवार को गांदरबल जिले में गैरकानूनी गतिविधि निवारण अधिनियम के तहत आतंकवाद के एक आरोपी की अचल संपत्ति को कुर्क की गई। जिस आतंकी की संपत्ति को कुर्क किया गया उसका नाम अहमद काम्बे है। बता दें कि आतंकी फिलहाल श्रीनगर की जेल में बंद है और उसके खिलाफ कार्रवाई जारी है। सेना को अगर किसी पर आतंकी गितिविधियों में शामिल होने का शक भी हो रहा है तो उसके खिलाफ सेना कार्रवाई कर रही है। साथ ही जम्मू-कश्मीर की जंगलों में सेना एक्टिव रूप से तलाशी अभियान चला रही है। 

Latest India News