A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Jammu kashmir Encounter: पुलवामा में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ से एक आतंकी ढेर, ऑपरेशन जारी

Jammu kashmir Encounter: पुलवामा में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ से एक आतंकी ढेर, ऑपरेशन जारी

IGP कश्मीर विजय कुमार ने बताया था कि जम्मू कश्मीर के पुलवामाघेरा के मित्रिगम क्षेत्र में 2-3 आतंकवादी फंसे हैं, जिसमें जैश-ए-मोहम्मद का एक पाकिस्तानी आतंकी भी शामिल है और इस ऑपरेशन के दौरान एक जवान घायल हुआ है।

Jammu kashmir Encounter- India TV Hindi Image Source : ANI Jammu kashmir Encounter

Highlights

  • पुलवामा में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ से एक आतंकी ढेर
  • कई आतंकियों के छिपे होने की आशंका
  • सुरक्षाबल अभी भी चला रहे सर्च ऑपरेशन

Jammu kashmir Encounter: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ (Jammu kashmir Encounter) में खबर लिखे जाने तक एक आतंकी मारा गया है। सुरक्षाबल अभी भी इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। ये जानकारी कश्मीर जोन की पुलिस ने दी है। 

इससे पहले IGP कश्मीर विजय कुमार ने बताया था कि जम्मू कश्मीर के पुलवामाघेरा के मित्रिगम क्षेत्र में 2-3 आतंकवादी फंसे हैं, जिसमें जैश-ए-मोहम्मद का एक पाकिस्तानी आतंकी भी शामिल है और इस ऑपरेशन के दौरान एक जवान घायल हुआ है।

छिप-छिपकर गोलीबारी कर रहे आतंकी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आतंकी छिप-छिपकर गोलीबारी कर रहे हैं। ऐसे में सुरक्षाबल भी उन्हें मुंहतोड़ जवाब (Jammu kashmir Encounter) दे रहे हैं। गौरतलब है कि ये आतंकी हमला ऐसे समय में सामने आया है, जब सोमवार को ही सुरक्षाबलों ने लश्कर के एक हैंडलर को गिरफ्तार कर लिया था। 

उसके बाद से ही आतंकी बौखलाए हुए हैं और सुरक्षाबलों पर हमले की साजिश रच रहे हैं। दरअसल जिस हैंडलर को पकड़ा गया था, उसके साथ एक सहयोगी भी गिरफ्तार किया गया था। जांच में ये बात भी सामने आई थी कि ये आतंकी मजदूरों पर हमला करने की योजना बना रहे थे। 

इससे पहले रविवार को भी आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली थी और लश्कर के 3 आतंकियों को जवानों ने ढेर कर दिया था। 

Latest India News