A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू कश्मीर: राजौरी के डांगरी इलाके में फायरिंग की घटना से मचा हड़कंप, 3 लोगों की मौत, 10 घायल

जम्मू कश्मीर: राजौरी के डांगरी इलाके में फायरिंग की घटना से मचा हड़कंप, 3 लोगों की मौत, 10 घायल

जम्मू कश्मीर के राजौरी में हुई फायरिंग की घटना में 3 लोगों की मौत हुई है और 10 लोग घायल हुए हैं। पुलिस व जिला प्रशासन मौके पर मौजूद है और मामले की जांच की जा रही है।

Firing In Kashmir- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE फायरिंग की घटना से मचा हड़कंप

राजौरी: जम्मू कश्मीर के राजौरी में फायरिंग की घटना में 3 लोगों की मौत हुई है और 10 लोग घायल हुए हैं। घायलों का इलाज किया जा रहा है। पुलिस व जिला प्रशासन मौके पर पहुंच गया है। घायलों के शरीर पर गोलियों के कई निशान पाए गए हैं। ये जानकारी डॉ महमूद ने दी है, जो राजौरी में संबद्ध अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक हैं। 

घटना अपर डांगरी गांव की है। करीब 50 मीटर की दूरी पर अलग-अलग तीन घरों में फायरिंग की गई है। इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। राजौरी से 7/8 किलोमीटर दूर डांगरी गांव में कथित रूप से दो हथियारबंद लोगों द्वारा फायरिंग की घटना की सूचना मिली थी। पुलिस और सेना मौके पर पहुंच चुकी है।

हालही में आतंकियों ने सीआरपीएफ की पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला किया 

कुछ अज्ञात आतंकवादियों ने मिर्जा कामिल चौक हवाल के पास सीआरपीएफ 28 बटालियन की पेट्रोलिंग पार्टी पर ग्रेनेड फेंका था, जिसमें एक नागरिक घायल हो गया। दरअसल आतंकियों ने एमके चौक के भीड़भाड़ वाले इलाके में सीआरपीएफ के एक वाहन को निशाना बनाने की साजिश रची। लेकिन आतंकियों का निशाना चूक गया और एक स्थानीय लड़के को छर्रे लगने से मामूली चोट आई। इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। ये जानकारी श्रीनगर पुलिस ने दी है। 

Latest India News