A
Hindi News भारत राष्ट्रीय झारखंड में गैंगरेप का शिकार हुई स्पेनिश महिला ने सुनाई खौफनाक दास्तां, पढ़कर आपके रोंगटे हो जाएंगे खड़े

झारखंड में गैंगरेप का शिकार हुई स्पेनिश महिला ने सुनाई खौफनाक दास्तां, पढ़कर आपके रोंगटे हो जाएंगे खड़े

इस शर्मनाक मामले में पुलिस ने अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें रविवार को अदालत में पेश किया गया था, जहां उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। वहीं पुलिस अभी चार अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

गैंगरेप का शिकार हुई स्पेनिश महिला ने सुनाई दास्तां- India TV Hindi Image Source : FILE गैंगरेप का शिकार हुई स्पेनिश महिला ने सुनाई दास्तां

दुमका: शुक्रवार 2 मार्च को झारखंड के दुमका में कुछ ऐसा हुआ, जिससे पूरा देश शर्मसार हो गया। हमारे यहां अतिथियों को भगवान का दर्जा दिया जाता है। लेकिन यहां कुछ ऐसा हो गया, जिसने हमारी इस मान्यता पर ही सवालिया निशान लगा दिए। दरअसल दुमका के कुंजी गांव में स्पेनिश महिला के साथ गैंगरेप हुआ और उसके पति के साथ मारपीट की गई।

इस मामले में अब तक तीन लोग गिरफ्तार 

मामला पुलिस के पास पहुंचता है और शनिवार को FIR दर्ज होती है। पुलिस अब तक इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस को अभी भी चार अन्य आरोपियों की तलाश है। वहीं इस कुकृत्य का शिकार बनी महिला ने अपनी आपबीती बताई है। महिला ने बताया कि पहले 2 लोग आए, फिर फोन कर 5 लोगों को बुलाया। सभी ने उनके साथ मारपीट की। फिर पति के हाथ बांधकर करीब ढाई घंटे तक सभी ने बारी-बारी से रेप किया।

बांग्लादेश होते हुए झारखंड के दुमका पहुंचे थे कपल

महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह और उसका पति बांग्लादेश होते हुए झारखंड के दुमका पहुंचे थे। रात होने पर पति के साथ एक खेत में टेंट लगाकर आराम कर थी तभी उसके साथ वारदात हुई। महिला ने बताया कि बताया कि शुक्रवार को शाम के 7 बजे के करीब दोनों पति-पत्नी टेंट में थे, तभी बाहर से आवाज सुनाई दी। देखा तो दो लोग फोन पर बात कर रहे थे। हमें लगा कि यह सामान्य है। लेकिन इसके बाद वहां और लोग भी आ गए।

7 लोगों ने किया रेप

पीड़ित महिला ने बताया कि उन दो लोगों के फ़ोन करने के के थोड़ी देर बाद 5 लोग 2 बाइक से आए। सभी टेंट में घुस गए। इस दौरान तीन लोगों ने मेरे पति को पकड़ा, उनके हाथ बांध दिए और उनसे मारपीट की। इस दौरान चार लोग मुझे टेंट से बाहर ले आये। उन्होंने मेरे साथ मारपीट की और बारी-बारी से बलात्कार किया। महिला ने बताया कि यह घटना शाम 7 से रात 10 बजे के दौरान अंजाम दी गई और सभी आरोपी नशे में धुत थे।

आरोपियों ने लूटपाट भी की

इतना ही नहीं, आरोपियों ने महिला के साथ बलात्कार और मारपीट के बाद लूटपाट भी की। महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद उनके पति की स्मार्टवॉच, हीरे की अंगूठी, पर्स, ब्लूटूथ डिवाइस, स्पेन बैंक का क्रेडिट कार्ड, बांग्लादेशी सिक्के, 11 हजार भारतीय रुपए और 300 अमेरिकी डॉलर लूट लिए। 

Latest India News