A
Hindi News भारत राष्ट्रीय झारखंड: थाने से फरार हुई महिला चोर तो पुलिस कांस्टेबल रस्सी से टांगकर वापस लाए

झारखंड: थाने से फरार हुई महिला चोर तो पुलिस कांस्टेबल रस्सी से टांगकर वापस लाए

इस मामले की जानकारी होते ही बोकारो के पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने एक्शन लिया। उन्होंने वीडियो में दिख रही तीनों महिला पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया।

Jharkhand- India TV Hindi Image Source : SCREENSHOT रस्सी से टांगकर चोर को वापस लेकर आतीं महिला कांस्टेबल

बोकारो: कहा जाता है कि पुलिस आकी सेवा में सदैव तत्पर रहती है। ऐसा होता भी है, लेकिन कई बार कुछ ऐसा घटित हो जाता है कि पुलिस के किए हुए सभी अच्छे कामों पर पानी फिर जाता है। यह कोई और नहीं, बल्कि खुद पुलिस के जवान ही होते हैं। दरअसल झारखंड के बोकारो में कुछ महिला पुलिसकर्मी एक महिला को रस्सी से टांगकर थाने लेकर आईं। इस दौरान किसी ने इस पूरे प्रकरण का वीडियो बना लिया, जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

मोबाइल चोरी के आरोप में हुई थी गिरफ्तार 

जानकारी के अनुसार, बोकारो में चास महिला थाने की पुलिस ने एक महिला को मोबाइल चोरी के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया था। लेकिन वह किसी तरह से थाने से फरार हो गई। इसके बाद महिला पुलिसकर्मियों ने उसकी तलाश शुरू कर दी और जब वह मिली तो उन्होंने उसके पैरों को रस्सी से बांधा और उसे टांगकर थाने ले आईं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बोकारो के सेक्टर-4 में पुलिस ने महिला और उसके पति को गिरफ्तार किया था। इसी मामले में पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही थी कि वह मौका मिलते ही वहां से फरार हो गई। उसके फरार होते ही थाने में हडकंप मच गया। उसकी तलाश शुरू हुई तो उसे तीन महिला कांस्टेबलों ने रस्सी से टांगकर थाने लेकर आईं। इस दौरान इसका किसी ने वीडियो बना लिया, जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Latest India News