A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 6 साल के भाई को डूबते देख बड़ी बहन ने भी तालाब में लगाई छलांग, दोनों की गई जान

6 साल के भाई को डूबते देख बड़ी बहन ने भी तालाब में लगाई छलांग, दोनों की गई जान

स्नान करने उतरे अपने छह वर्षीय भाई को गहरे पानी में डूबता देखकर उसकी 12 वर्षीय बहन ने उसे बचाने के लिए पानी में छलांग लगा दी। इस हादसे में दोनों की मौत हो गई।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

झारखंड के हजारीबाग से एक बेहद दुखद खबर आई है। जिले में इचाक पुलिस थाना क्षेत्र के मगनपुर में बीते दिन सोमवार को एक तालाब में छोटा बच्चा तालाब में स्नान करने उतरा था। स्नान करने उतरे अपने छह वर्षीय भाई को गहरे पानी में डूबता देखकर उसकी 12 वर्षीय बहन ने उसे बचाने के लिए पानी में छलांग लगा दी। इस हादसे में दोनों की मौत हो गई। 

गहरे पानी में फिसल जाने से डूबने लगा बच्चा 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मगनपुर में सोमवार को छह वर्षीय सौरव कुमार जैसे ही नहाने के लिए तालाब में उतरा, वह गहरे पानी में फिसल जाने से डूबने लगा और यह देखते ही उसकी बड़ी बहन सुमन कुमारी उसे बचाने के लिए बिना कुछ सोचे समझे तालाब में कूद गई। 

डॉक्टर्स ने दोनों को मृत घोषित कर दिया

सूत्रों ने बताया कि तैरना नहीं आने के कारण वह भी अपने भाई के साथ गहरे पानी में डूब गई। पुलिस ने बताया कि दोनों भाई-बहन को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है। 

बच्चे का अपहरण-हत्या मामले में हिरासत में चचेरे भाई

वहीं, झारखंड के हजारीबाग जिले में 12 साल के एक बच्चे का कथित तौर पर अपहरण और हत्या करने के आरोप में उसके 15 वर्षीय चचेरे भाई को हिरासत में लिया गया है, जबकि दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है। हजारीबाग के पुलिस अधीक्षक मनोज रतन चौथे ने बताया कि आरोपियों ने 1 मार्च को कथित तौर पर छह लाख रुपये की फिरौती के लिए बच्चे को अगवा किया था। उन्होंने बताया कि बाद में आरोपियों ने बच्चे की कथित तौर पर हत्या कर दी और उसका शव पत्थर की गुफा में फेंक दिया। 

ये भी पढे़ं-

दोस्त का सिर काटा, दिल बाहर निकाला... हत्या करने के बाद GF को शव दिखाने ले गया युवक; जानें पूरा मामला

दुनिया की 99 फीसदी आबादी पर मंडराया ये बड़ा खतरा, अंतरराष्ट्रीय रिपोर्ट में खुलासे से हड़कंप

Latest India News