A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Jharkhand News: ट्रेन की चपेट में आने से 3 नाबालिगों की मौत, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Jharkhand News: ट्रेन की चपेट में आने से 3 नाबालिगों की मौत, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Jharkhand News: थाना प्रभारी ने बताया कि इस बात की जांच की जा रही है कि तीनों ने आत्महत्या की है या रेलवे लाइन पार करने के दौरान वे ट्रेन की चपेट में आ गए।

Jharkhand News- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Jharkhand News

Highlights

  • एक लड़की सहित तीन नाबालिगों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत
  • लड़की लखनपुर और दो लड़के शहरजोरी गांव के रहने वाले थे
  • आत्महत्या या ट्रेन की चपेट में आने से मौत, पुलिस कर रही जांच

Jharkhand News: झारखंड के दुमका में शनिवार सुबह दुमका-रामपुरहाट रेल मार्ग पर शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के शहरजोरी गांव के पास एक लड़की सहित तीन नाबालिगों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. शिकारीपाड़ा थाने के प्रभारी अरविंद कुमार ने को बताया कि तीनों की उम्र 16 वर्ष के आसपास थी. लड़की लखनपुर और दो लड़के शहरजोरी गांव के रहने वाले थे.

थाना प्रभारी ने बताया कि इस बात की जांच की जा रही है कि तीनों ने आत्महत्या की है या रेलवे लाइन पार करने के दौरान वे ट्रेन की चपेट में आ गए। उन्होंने बताया कि घटना सुबह 5.30 के आस-पास की है. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है और मामले की जांच की जा रही है। 

वहीं, उत्तर प्रदेश में बलरामपुर जिले के तुलसीपुर-बढ़नी राष्ट्रीय राजमार्ग पर बारातियों को ले जा रही एक जीप और ट्रैक्टर ट्राली की आमने सामने की टक्कर में पति-पत्नी सहित 6 लोगों की मौत हो गई। बलरामपुर के पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सक्सेना ने बताया कि शुक्रवार रात लक्ष्मणपुर से एक बारात गैसड़ी थाना क्षेत्र के भगवानपुर जा रही थी, तभी गनवरिया तिराहे के पास ट्रैक्टर ट्राली और बारातियों को ले जा रही जीप के बीच भीषण टक्कर हो गई। उन्होंने बताया कि पीछे से आ रहा एक अन्य वाहन भी जीप से भिड़ गया। 

इसके अलावा कर्नाटक के धारवाड़ जिले में आज यानी शनिवार तड़के सुबह एक सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई। तेज रफ्तार की वजह से क्रूसर गाड़ी ने अपना संतुलन खोया और पेड़ से जाकर टकराई। इस गाड़ी में सवार 7 लोगों की मौत हो गई। ये सभी लोग एक शादी में शामिल होने के बाद अपने गांव वापस लौट रहे थे।

Latest India News