A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Karnataka: Bajrang Dal कार्यकर्ता की हत्या के आरोप में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 3 आरोपियों को लिया हिरासत में

Karnataka: Bajrang Dal कार्यकर्ता की हत्या के आरोप में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 3 आरोपियों को लिया हिरासत में

बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या के आरोप में पुलिस ने 3 आरोपियों को हिरासत में लिया है। अभी तक हुई जांच में सामने आया है कि ये हत्या पहले की दुश्मनी के कारण हुई थी। 

बजरंग दल कार्यकर्ता हर्ष की हुई थी हत्या- India TV Hindi Image Source : ANI बजरंग दल कार्यकर्ता हर्ष की हुई थी हत्या

Highlights

  • कर्नाटक के शिवमोगा में हुई थी बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या
  • पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को हिरासत में लिया है
  • DIG ने बताया कि फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है

कर्नाटक के शिवमोगा में बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या के बाद शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस भी लगातार आरोपियों को पकड़ने के लिए कड़ी कार्रवाई कर रही है। इस मामले में 3 आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। DIG ईस्टर्न रेंज ने बताया, बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या के आरोप में पुलिस ने 3 आरोपियों को हिरासत में लिया है। अभी तक हुई जांच में सामने आया है कि ये हत्या पहले की दुश्मनी के कारण हुई थी। अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है। कानून एवं व्यवस्था अभी नियंत्रण में है।

गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने बताया था कि इस मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों की पहचान की है। जांच जारी है और आरोपियों को पकड़ने के लिए भी लगातार प्रयास किया जा रहा है। हर्ष की हत्या के बाद से पूरे इलाके में तनावपूर्ण स्थिति है। ऐसे में सभी लोगों को धैर्य से काम लेना होगा। फिलहाल भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। 

बता दें, रविवार रात करीब साढ़े आठ बजे 26 वर्षीय हर्ष की कुछ लोगों ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी। घायल स्थिति में हर्ष को अस्पताल ले जाया गया था जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। इसके बाद शिवमोगा में कई जगह स्थिति नियंत्रण से बाहर हो गई थी। कुछ लोगों ने पुलिस पार्टी पर भी पथराव किया था। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद हर्ष की शवयात्रा के दौरान भारी भीड़ देखी गई थी। कुछ जगह बवाल होने के बाद पुलिस ने हल्के बल का भी प्रयोग किया था। 

पहले इस मामले को कर्नाटक में जारी हिजाब में स्कूल-कॉलेज में एंट्री को लेकर मचे विवाद से जोड़कर देखा जा रहा था। लेकिन गृह मंत्री ने साफ कर दिया था कि ये मामला उससे बिल्कुल अलग है। अब शुरुआती जांच में भी सामने आया है कि पिछली दुश्मनी के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया था। 

Latest India News