A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डीके शिवकुमार का रैली में 500 के नोट उड़ाते Video वायरल, मामला दर्ज

कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डीके शिवकुमार का रैली में 500 के नोट उड़ाते Video वायरल, मामला दर्ज

डीके शिवकुमार का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह 'प्रजा ध्वनि यात्रा' के दौरान भारी भीड़ के बीच एक बस पर सवार दिख रहे हैं। इसी दौरान वह अपने बगल से बहुत सारे 500 के नोट नीचे फेंकते हुए कैमरे में कैद हो गए।

कर्नाटक में कांग्रेस प्रमुख डीके शिवकुमार का वीडियो हुआ वायरल- India TV Hindi Image Source : ANI कर्नाटक में कांग्रेस प्रमुख डीके शिवकुमार का वीडियो हुआ वायरल

कर्नाटक में कांग्रेस प्रमुख डीके शिवकुमार के खिलाफ नोट उड़ाने को लेकर मामला दर्ज हुआ है। डीके शिवकुमार का एक वीडियो सामने आया है। 28 मार्च को कर्नाटक के मांड्या जिले में एक यात्रा के दौरान शिवकुमार कलाकारों पर 500 रुपये के नोट फेंकते हुए दिख रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद मांड्या ग्रामीण पुलिस ने कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस मामले में पुलिस ने शिवकुमार के खिलाफ गैर-संज्ञेय अपराध का मामला दर्ज किया है।

500 के नोट फेंकते हुए कैमरे में कैद शिवकुमार
डीके शिवकुमार का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह 'प्रजा ध्वनि यात्रा' के दौरान भारी भीड़ के बीच एक बस पर सवार दिख रहे हैं। इसी दौरान वह अपने बगल से बहुत सारे 500 के नोट नीचे फेंकते हुए कैमरे में कैद हो गए। पुलिस ने बताया कि मांड्या में एक स्थानीय अदालत के निर्देश पर, मांड्या ग्रामीण पुलिस ने केपीसीसी अध्यक्ष डीके शिवकुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिन्हें 28 मार्च को आयोजित 'प्रजा ध्वनि यात्रा' के दौरान मांड्या जिले के बेविनाहल्ली के पास कलाकारों पर 500 रुपये के नोट फेंकते हुए देखा गया था।

मामले पर कांग्रेस ने क्या सफाई दी?
चुनाव प्रचार के दौरान कथित तौर पर नकदी बांटने के आरोप में कांग्रेस की कर्नाटक इकाई के प्रमुख डीके शिवकुमार के खिलाफ पुलिस ने सोमवार को मामला दर्ज किया। मांड्या तालुक के बेविनाहल्ली गांव में 28 मार्च को बस से भीड़ पर नोट बरसाने का आरोप लगाने संबंधी शिकायत के बाद पुलिस ने शिवकुमार के खिलाफ गैर-संज्ञेय अपराध का मामला दर्ज किया है। मामले को एक स्थानीय अदालत के सामने रखा गया, जिसने पुलिस को कांग्रेस की कर्नाटक इकाई के अध्यक्ष के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया। शिकायत दर्ज होने के बाद, मांड्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि शिवकुमार उन कलाकारों को पैसे दे रहे थे, जिन्होंने पार्टी अभियान के दौरान एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। राज्य में 10 मई को विधानसभा चुनाव होंगे। 

ये भी पढ़ें-

दिल्ली सरकार ने 2015 से अब तक केवल 440 नौकरियां दीं, भाजपा का आरोप- झूठ बोल रहे केजरीवाल 

नोएडा: लाठी डंडों से लैस मारपीट कर रहे थे गुंडे, तभी रास्ते से गुजरी पुलिस; VIDEO

Latest India News