A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कर्नाटक के मंत्री ईश्वरप्पा कल देंगे इस्तीफा, ठेकेदार संतोष पाटिल सुसाइड केस में है नाम

कर्नाटक के मंत्री ईश्वरप्पा कल देंगे इस्तीफा, ठेकेदार संतोष पाटिल सुसाइड केस में है नाम

ठेकेदार संतोष पाटिल की कथित आत्महत्या मामले में नाम सामने आने के बाद कर्नाटक के मंत्री केएस ईश्वरप्पा ने कहा कि वह कल मुख्यमंत्री को अपना इस्तीफा सौंप देंगे। ईश्वरप्पा ने कहा, ''कल मैं मुख्यमंत्री को इस्तीफा सौंप रहा हूं, सहयोग के लिए मैं आप सभी का शुक्रिया अदा करता हूं''। 

Karnataka Minister KS Eshwarappa to resign tomorrow- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Karnataka Minister KS Eshwarappa to resign tomorrow

Highlights

  • ठेकेदार संतोष पाटिल की आत्महत्या का मामला
  • सुसाइड केस में कर्नाटक मंत्री ईश्वरप्पा का नाम
  • कल मुख्यमंत्री को इस्तीफा सौंपेंगे केएस ईश्वरप्पा

बेंगलुरु। ठेकेदार संतोष पाटिल की कथित आत्महत्या मामले में नाम सामने आने के बाद कर्नाटक के मंत्री केएस ईश्वरप्पा ने कहा कि वह कल मुख्यमंत्री को अपना इस्तीफा सौंप देंगे। ईश्वरप्पा ने कहा, ''कल मैं मुख्यमंत्री को इस्तीफा सौंप रहा हूं, सहयोग के लिए मैं आप सभी का शुक्रिया अदा करता हूं''। दरअसल, कर्नाटक में एक ठेकेदार की मौत को लेकर राज्य के ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री के.एस. ईश्वरप्पा के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बुधवार को इसकी जानकारी दी थी। 

विपक्ष ने मंत्री ईश्वरप्पा के इस्तीफे की मांग की लेकिन राज्य मंत्रिमंडल ने कहा कि उनके इस्तीफे की जरूरत नहीं है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ईश्वरप्पा को इस मामले में प्रथम आरोपी बनाया गया है। ठेकेदार संतोष के पाटिल (37) उडुपी के एक लॉज में संदिग्ध अवस्था में मृत पाए गए थे। विपक्षी दल कांग्रेस ने राज्य के राज्यपाल थावरचंद गहलोत से ईश्वरप्पा को मंत्रिपरिषद से बर्खास्त करने का आग्रह किया था।

वहीं इस मामले पर पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक रमेश जारकिहोली ने गुरुवार को दावा किया कि साजिशकर्ताओं के एक ही समूह का उनसे जुड़े ‘सेक्स सीडी स्कैंडल’ और ठेकेदार संतोष पाटिल की मौत के पीछे हाथ है। उन्होंने दोनों की मामलों की सीबीआई जांच की मांग की है। जारकिहोली ने कहा कि भाजपा आलाकमान से अनुमति मिलने के बाद वह 18 अप्रैल को संवाददाता सम्मेलन आयोजित कर कुछ तथ्यों को खुलासा करेंगे । उन्होंने कहा कि ईश्वरप्पा को दोषी साबित होने तक इस्तीफा नहीं देना चाहिए।

Latest India News