A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कश्मीर में एक और टारगेट किलिंग, टेंट में सोने जा रहे मजदूर को आतंकियों ने मारी गोली

कश्मीर में एक और टारगेट किलिंग, टेंट में सोने जा रहे मजदूर को आतंकियों ने मारी गोली

अनंतनाग जिले में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों ने सोमवार को एक गैर-मुस्लिम मजदूर की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी, जब वह अपने टेंट में सोने जा रहा था।

Kashmir Target Killing, Non-Muslim Worker Shot Dead, LeT Terrorists- India TV Hindi Image Source : PTI FILE सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और आतंकियों की तलाश जारी है।

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों ने सोमवार को गैर-मुस्लिम शख्स दीपू नाम के एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आतंकियों ने दीपू को उस वक्त गोली मारी, जब वह अपने टेंट में सोने के लिए जा रहा था। वह अनंतनाग के जंगलात मंडी के पास एम्यूजमेंट पार्क के सर्कस मेले में काम करता था। इस सर्कस को सुरक्षा भी उपलब्ध कराई गई थी लेकिन फिर भी आतंकी अपने मकसद में कामयाब रहे। माना जा रहा है कि आतंकियों ने यह कदम हाल में श्रीनगर में संपन्न हुई G20 मीटिंग की सफलता के चलते बौखलाहट में उठाया है।

लश्कर से जुड़े संगठन ने ली हत्या की जिम्मेदारी
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, उधमपुर के रहने वाले दीपू सोमवार की रात अपने टेंट में सोने ही जा रहा था कि मोटरसाइकिल से आए 2 युवकों ने उस पर बेहद करीब से 3 गोलियां दाग दीं। पुलिस के मुताबिक, दीपू को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कश्मीर में एक और टारगेट किलिंग के बाद पुलिस ने हत्यारों को पकड़ने के लिए अभियान तेज कर दिया है और पूरे इलाके को घेर लिया है। पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े एक संगठन कश्मीर फ्रीडम फाइटर ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है।

G20 मीटिंग की सफलता से बौखलाया है पाकिस्तान
बता दें कि जम्मू एवं कश्मीर में पिछले दिनों हुई G20 की मीटिंग के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है, और इसी बौखलाहट में कश्मीर में अशांति फैलाने की कोशिश कर रहा है। कश्मीर में G20 की मीटिंग बेहद सफल रही थी और कई देशों के प्रतिनिधियों ने यहां हुई बैठक में हिस्सा लिया था। श्रीनगर में घूमते-फिरते और शॉपिंग करते विदेशी मेहमानों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुई थीं। इन तस्वीरों ने पाकिस्तान के उस प्रॉपगैंडो को पूरी तरह ध्वस्त कर दिया जिसके तहत वह कश्मीरियों पर जुल्म की बातें कहता रहा है।

Latest India News