A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Katra Bus Fire: कटरा में बस ने अचानक पकड़ी आग, दुर्घटना में अब तक 4 की मौत

Katra Bus Fire: कटरा में बस ने अचानक पकड़ी आग, दुर्घटना में अब तक 4 की मौत

जम्मू कश्मीर के कटरा में एक बस में अचानक आग लग गई। इस हादसे में अभी तक चार लोगों की मौत की खबर है। एडीजीपी जम्मू द्वारा उपलब्ध कराई गई जानकारी के मुताबिक कटरा से लगभग 1.5 किमी दूर खरमल के पास कटरा से जम्मू जा रही एक स्थानीय बस में आग लगने से 4 लोगों की मौत हो गई और 20 अन्य घायल हो गए।

Bus mishap at Katra- India TV Hindi Image Source : TWITTER Bus mishap at Katra

Highlights

  • जम्मू कश्मीर के कटरा में बस हादसा
  • यात्रियों से भरी बस ने पकड़ी आग
  • स्थानीय बस में आग से 4 की मौत

Katra Bus Fire: जम्मू कश्मीर के कटरा में एक बस में अचानक आग लग गई। इस हादसे में अभी तक चार लोगों की मौत की खबर है। एडीजीपी जम्मू द्वारा उपलब्ध कराई गई जानकारी के मुताबिक कटरा से लगभग 1.5 किमी दूर खरमल के पास कटरा से जम्मू जा रही एक स्थानीय बस में आग लगने से 4 लोगों की मौत हो गई और 20 अन्य घायल हो गए। प्रारंभिक विवरण के अनुसार, बस के इंजन में आग लग गई जिसने जल्द ही पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया। 

इस मामले पर केंद्रीय राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह ने एक ट्वीट कर जानकारी दी कि कटरा में बस दुर्घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद, उन्होंने रियासी (जम्मू-कश्मीर) की डिप्टी कमिश्नर बबीला रखवाल से बात की है। अभी तक 2 लोगों के हताहत होने की सूचना है और घायलों को नारायणा अस्पताल में भेज दिया गया है। मंत्री जितेंद्र सिंह ने ट्वीट में लिखा घायलों को आर्थिक और हर संभव सहायता प्रदान की जाएगी।

उपराज्यपाल ने की मुआवजे की घोषणा

इस मामले में जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने मृतकों के परिजनों को मुआवजा देने की घोषणा की है। सिन्हा ने ट्वीट कर कहा कि कटरा में दुर्भाग्यपूर्ण बस हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये की सहायता राशि दी जाएगी। वहीं हादसे में गंभीर रूप से घायलों को एक लाख रुपये की सहायता दी जाएगी।

 

Latest India News