A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Kerala News: केरल में बड़ा सड़क हादसा, 9 की मौत; 38 घायल

Kerala News: केरल में बड़ा सड़क हादसा, 9 की मौत; 38 घायल

Kerala News: बता दें कि केरल राज्य सड़क परिवहन निगम (KSRTC) की बस में एक टूरिस्ट बस ने टक्कर मार दी है। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है

9 killed after a tourist bus collided with a KSRTC bus in Kerala.- India TV Hindi Image Source : ANI 9 killed after a tourist bus collided with a KSRTC bus in Kerala.

Highlights

  • टूरिस्ट बस KSRTC के बस से टकरा गई
  • स्कूल के बच्चों और टीचरों को लो जा रही थी टूरिस्ट बस

Kerala News: केरल के पलक्कड़ जिले में एक भयानक सड़क हादसा हो गया है। हादसा इतना भंयकर था कि 9 लोगों की मौत हो गई है। बता दें कि यह हादसा पलक्कड़ जिले के वडक्कनचेरी में हुआ है। बता दे कि केरल राज्य सड़क परिवहन निगम (KSRTC) की बस में एक टूरिस्ट बस ने टक्कर मार दी। जिसके बाद बस पास के दलदल में जा गिरी। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है जबकि 38 लोग घायल बताए जा रहे है।

केरल सरकार के मंत्री ने दी जानकारी

एएनआई के मुताबिक, केरल सरकार में मंत्री एम. बी. राजेश इस दुर्घटना की जानकारी दी है। मंत्री एम. बी. राजेश ने जानकारी देते हुए बताया कि केरल के पलक्कड़ ज़िले के वडक्कनचेरी में केरल राज्य सड़क परिवहन निगम (KSRTC) की बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से 9 लोगों की मृत्यु हो गई और 38 घायल हो गए।

एजेंसी के मुताबिक, पलक्कड़ जिले के वडक्कनचेरी में एक टूरिस्ट बस के केएसआरटीसी बस से टकरा जाने से 9 की मौत हो गई है और 38 घायल हैं। एजेंसी के मुताबिक, टूरिस्ट बस बसलियोस विद्या निकेतन स्कूल के छात्रों और शिक्षकों को लेकर एर्नाकुलम से ऊटी की ओर जा रही थी, जबकि KSRTC की बस कोयंबटूर की ओर जा रही थी।

जानकारी के अनुसार, मृतकों में KSRTC बस में सवार 5 छात्र, 1 शिक्षक और 3 यात्री शामिल हैं। एजेंसी के मुताबिक, कुल 38 लोगों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। राजेश ने कहा, "पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, लेकिन उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।"
 

बीते दिनों पौड़ी गढ़वाल में हुआ था बस हादसा

इससे पहले, बीते दिन उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में बस हादसा हुआ था। इस हादसे में 32 लोग मारे गए और 18 घायल हो गए थे। 4 अक्टूबर को राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ) इसकी जानकारी दी। बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तरकाशी और पौड़ी गढ़वाल त्रासदी में मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता देने की घोषणा की।

Latest India News