A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Kerala News: विमान में केरल के सीएम पिनरई विजयन के खिलाफ यूथ कांग्रेस की नारेबाजी, जानें पूरा मामला

Kerala News: विमान में केरल के सीएम पिनरई विजयन के खिलाफ यूथ कांग्रेस की नारेबाजी, जानें पूरा मामला

Kerala News: सोमवार को इस्तीफे की मांग को लेकर एक विमान में केरल के मुख्यमंत्री विजयन के खिलाफ युवक कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं ने कथित रूप से नारेबाजी की। 

Kerala Chief Minister Pinarayi Vijayan - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Kerala Chief Minister Pinarayi Vijayan   

Highlights

  • विपक्षी दलों के विरोध का सामना कर रहे सीएम विजयन
  • विमान में नारेबाजी, कन्नूर से तिरुवनंतपुरम जा रहे थे सीएम
  • इस्तीफे की मांग करते हुए सीएम के खिलाफ लगाए गए नारे

Kerala News: सोना तस्करी मामले में मुख्य आरोपी स्वप्ना सुरेश के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और उनके परिवार पर कैश लेने का आरोप लगाए जाने के बाद से सीएम विजयन कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना कर रहे हैं। सभी विपक्षी पार्टियों ने एकजुट होकर सीएम पिनाराई विजयन पर इस्तीफा देने के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया है। इस बीच, सोमवार को इस्तीफे की मांग को लेकर एक विमान में केरल के मुख्यमंत्री विजयन के खिलाफ युवक कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं ने कथित रूप से नारेबाजी की। 

सीएम विजयन उस वक्त कन्नूर से तिरुवनंतपुरम जा रहे थे। युवक कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक के एस सबरीनाथन ने सोशल मीडिया पर तीन सेकेंड का एक वीडियो जारी किया, जिसमें संगठन के दो कार्यकर्ता मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग करते हुए विजयन के खिलाफ नारे लगाते नजर आ रहे हैं और मुख्यमंत्री के साथ आए एक व्यक्ति ने उन्हें पीछे धकेल दिया। 

युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को धक्के देने का आरोप

फेसबुक पर किए गए पोस्ट में सबरीनाथन ने आरोप लगाया कि माकपा के वरिष्ठ नेता और एलडीएफ के संयोजक ईपी जयराजन ने प्रदर्शनकारी युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को धक्का दिया। माकपा के एक नेता ने आरोप लगाया कि युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता विमान के अंदर विजयन पर हमला करने की कोशिश कर रहे थे। यह घटना उस समय हुई जब विमान तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे पर उतरा। 

बता दें कि पिछले सप्ताह सोने की तस्करी की मुख्य आरोपी स्वप्ना सुरेश ने इस बात का खुलासा किया था कि केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन, उनकी पत्नी और उनकी बेटी की मुद्रा की सोने की तस्करी में अहम भूमिका थी। 

Latest India News