A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बिहार में शराबबंदी की खुली पोल! यूपी से ले जाई जा रही थी 653 पेटी शराब, नोएडा में पकड़ी गई

बिहार में शराबबंदी की खुली पोल! यूपी से ले जाई जा रही थी 653 पेटी शराब, नोएडा में पकड़ी गई

गौतम बुद्ध नगर आबकारी विभाग ने नोएडा में एक ट्रक से तस्करी करके बिहार ले जाई जा रही 653 पेटी शराब बरामद की है।जांच में पता चला है कि यह शराब तस्करी करके उत्तर प्रदेश के रास्ते बिहार ले जाई जा रही थी। मामले की जांच जारी है।

Liquor- India TV Hindi Image Source : ANI/REPRESENTATIVE PIC यूपी से ले जाई जा रही थी 653 पेटी शराब

नोएडा: बिहार में शराबबंदी के बावजूद तस्कर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं और पड़ोसी राज्यों से शराब की तस्करी पूरे बिहार में कर रहे हैं। इससे न केवल बिहार सरकार की कार्रवाई पर सवाल उठ रहे हैं, बल्कि पुलिस-प्रशासन भी सवालों के घेरे में है। ऐसे कौन लोग हैं, जो पूरे सिस्टम की आंखों में धूल झोंककर ये तस्करी कर रहे हैं। ये सवाल तो उठ रहा है लेकिन इसका जवाब मिलना इतना आसान नहीं दिख रहा। यूपी के नोएडा में 653 पेटी शराब पकड़ी गई है, जिसे बिहार ले जाया जा रहा था।

क्या है पूरा मामला?

गौतम बुद्ध नगर आबकारी विभाग ने नोएडा में एक ट्रक से तस्करी करके बिहार ले जाई जा रही 653 पेटी शराब बरामद की है। जिला आबकारी अधिकारी सुबोध कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि राज्य कर सकल दल ने शराब की पेटियां ले जा रहे ट्रक को सिरसा गोल चक्कर के पास से पकड़ा और आबकारी विभाग को इस संबंध में जानकारी दी। 

उन्होंने बताया कि ट्रक से 653 पेटी पंजाब एवं अरुणाचल प्रदेश मार्का शराब मिली। श्रीवास्तव ने बताया कि इस बाबत कासना थाने में मामला दर्ज किया गया है। आबकारी अधिकारी ने बताया कि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है और उसकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि जांच में पता चला है कि यह शराब तस्करी करके उत्तर प्रदेश के रास्ते बिहार ले जाई जा रही थी। मामले की जांच जारी है। (इनपुट: भाषा) 

ये भी पढ़ें: 

महाराष्ट्र की सियासत से बड़ी खबर, NDA गठबंधन ने सीट शेयरिंग के लिए तैयार किए ये 2 फॉर्मूले

गुजरात सरकार ने 3 मदरसों पर चलाया बुलडोजर, अवैध रूप से सरकारी जमीन पर हुआ था निर्माण

Latest India News