A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बीजेपी कार्यकर्ताओं से बात करते हुए PM मोदी बोले- आप जो जानते हैं, वो बड़े-बड़े विशेषज्ञ भी भांप नहीं पाते

बीजेपी कार्यकर्ताओं से बात करते हुए PM मोदी बोले- आप जो जानते हैं, वो बड़े-बड़े विशेषज्ञ भी भांप नहीं पाते

यूपी के बीजेपी कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव हो या विधानसभा चुनाव, आपकी मेहनत से नए-नए कीर्तिमान बन रहे हैं। आपका उत्साह देखकर मुझे खुशी होती है, लेकिन इसे देखकर अन्य दलों के नेताओं के पैर ठंडे पड़ जाते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी- India TV Hindi Image Source : PTI प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नमो ऐप के जरिए उत्तर प्रदेश के बीजेपी कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पिछले 10 सालों में उत्तर प्रदेश के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने देश के राजनीतिक विशेषज्ञों को हमेशा गलत साबित किया है। यूपी बीजेपी के कार्यकर्ता जो जानते हैं वो बड़े-बड़े विशेषज्ञ भी भांप नहीं पाते हैं। लोकसभा चुनाव हो या विधानसभा चुनाव, आपकी मेहनत से नए-नए कीर्तिमान बन रहे हैं। आपका उत्साह देखकर मुझे खुशी होती है, लेकिन इसे देखकर अन्य दलों के नेताओं के पैर ठंडे पड़ जाते हैं। 

पीएम मोदी ने कहा, "मुझे पूरा विश्वास है यूपी के सभी बीजेपी कार्यकर्ता सभी बूथों पर जीत सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। आप सभी (भाजपा कार्यकर्ता) वोटरों के सीधे संपर्क में होते हैं, उनके लिए आप ही भाजपा का चेहरा होते हैं। जब आप उनसे मिलते हैं, तो वो आप में भी मोदी को ही देखते हैं। आप उन्हें जो भी बता रहे होते हैं, तो उन्हें लगता है कि ये मोदी बता रहे हैं। आप उन्हें जो भी गारंटी देते हैं, तो आप पर भरोसा करते हैं कि ये मोदी के साथी हैं, तो गांरटी में ताकत है, इसलिए आप मतदाताओं की नजरों में बहुत बड़े व्यक्ति होते हैं।"

"चुनाव में परिवारवाद के खिलाफ हम लड़ाई लड़ रहे"

उन्होंने कहा, "चाचा-भतीजा परिवार से यूपी का मोह बहुत पहले ही भंग हो चुका है। इस चुनाव में परिवारवाद के खिलाफ हम लड़ाई लड़ रहे हैं। परिवारवादी राजनीति के खिलाफ हम लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं। यूपी के लोग किसी स्वार्थ की वजह से नहीं, बल्कि भावनात्मक रूप से जुड़ते हैं और हमेशा उस भावना से बंधे रहते हैं। एक कार्यकर्ता के रूप में आप सभी का प्रयास होना चाहिए कि आपके काम या व्यवहार से किसी को ठेस ना पहुंचे।" प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "चुनाव अभियान के दौरान आप सिर्फ पार्टी का प्रचार ही नहीं करते, बल्कि पार्टी की संस्कृति और संस्कारों को भी लोगों तक ले जाते हैं। मेरा आप सभी से आग्रह है कि भाजपा के विचारों के साथ-साथ अपनी विनम्रता से भी वोटरों को प्रभावित करने की कोशिश करें।"

"जनता ने हर जगह यही संदेश दिया है- फिर एक बार मोदी सरकार"

पीएम मोदी ने कहा, "गर्मी बहुत है, मैं कार्यकर्ताओं से भी आग्रह करूंगा की अपने स्वास्थ्य की चिंता जरूर करना। जब ऐसी गर्मी में काम करते हैं, तो पानी जरूर पीना। जितना अपना स्वास्थ्य संभालेंगे, मेहनत करना उतना ही सुविधाजनक होगा। आप (भाजपा कार्यकर्ता) जहां भी जा रहे होंगे, जनता विकास की बात करती होगी। लोगों में जब सरकार के कामकाज को लेकर विश्वास हो जाता है, तो चुनाव नेता नहीं, जनता खुद आगे बढ़कर लड़ती है। इस बार जनता ने हर जगह यही संदेश दिया है- फिर एक बार मोदी सरकार।"

ये भी पढ़ें-

Latest India News