A
Hindi News भारत राष्ट्रीय माफिया अतीक और मुख्तार अंसारी की बीवी की तलाश तेज, प्रयागराज और मऊ में सर्च ऑपरेशन जारी

माफिया अतीक और मुख्तार अंसारी की बीवी की तलाश तेज, प्रयागराज और मऊ में सर्च ऑपरेशन जारी

मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी गैंगस्टर एक्ट के तहत वांटेड हैं। आफसा ने अभी तक सरेंडर नहीं किया है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

यूपी पुलिस- India TV Hindi Image Source : पीटीआई (प्रतिकात्मक तस्वीर) यूपी पुलिस

 माफिया डॉन अतीक अहमद की बीवी शाइस्ता परवीन और माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां की तालाश जारी है। शाइस्ता की तलाश में प्रयागराज के कई इलाके में छापेमारी की गई तो वहीं मऊ पुलिस ने गाजीपुर में अफशां की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।फिलहाल इन दोनों का कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने दोनों पर इनाम भी घोषित कर रखा है।

आफसा अंसारी गैंगस्टर एक्ट में वांटेड

मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी गैंगस्टर एक्ट के तहत वांटेड हैं। आफसा ने अभी तक सरेंडर नहीं किया है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।   मुख्तार अंसारी के गाजीपुर स्थित पुश्तैनी घर में भी अफशां की तलाश में पुलिस की टीम पहुंची। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। दक्षिणटोला में आफसा  गिरफ्तारी पर 25 हज़ार और गाजीपुर में 50 हज़ार का इनाम घोषित है। 

शाइस्ता की तलाश जारी

अतीक की पत्नी शाइस्ता उमेश पाल मर्डर केस में आरोपी है। अतीक के जेल जाने के बाद से उसके गैंग को शाइस्ता ही चलाती थी। अतीक के काले साम्राज्य की डोर शाइस्ता के हाथों में थी। लेकिन उमेश पाल मर्डर केस में नाम आने के बाद शाइस्ता फरार हो गई। पुलिस ने शाइस्ता पर 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा है।  बेटे असद और पति अतीक अहमद के जनाजे में शाइस्ता के आने के इनपुट मिले थे जिसे लेकर पुलिस काफी अलर्ट थी। लेकिन पुलिस को शाइस्ता का कोई सुराग नहीं मिल सका। 

बार-बार लोकेशन बदल रही शाइस्ता

सूत्रों के मुताबिक पुलिस को ऐसी जानकारी मिली कि अतीक की पत्नी शाइस्ता शूटर साबिर और अतीक की बहन आयशा के साथ तराई वाले इलाके में छिपी है। ये लोग बार-बार अपनी लोकेशन बदल रहे हैं। इस इनपुट के बाद तराई के इलाकों में पुलिस ने शाइस्ता की तलाश तेज कर दी। इन इलाकों में शाइस्ता की तलाश में ड्रोन का भी इस्तेमाल किया जा रहा है। लेकिन अभी तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है।

Latest India News