A
Hindi News भारत राष्ट्रीय महाराष्ट्र: 15 साल की नाबालिग लड़की ने दिया बच्ची को जन्म, शख्स ने इस तरह जाल में फंसाया था

महाराष्ट्र: 15 साल की नाबालिग लड़की ने दिया बच्ची को जन्म, शख्स ने इस तरह जाल में फंसाया था

महाराष्ट्र के नागपुर में एक 15 साल की नाबालिग ने एक बच्ची को जन्म दिया है। जब ये मामला खुला तब यह नागपुर के अंबाझरी पुलिस थाने पहुंचा। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो के तहत मामला दर्ज किया है।

Nagpur Police- India TV Hindi Image Source : INDIA TV नागपुर पुलिस

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर से एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है। नागपुर में एक 15 साल की नाबालिग ने एक बच्ची को जन्म दिया है। इस बीच किसी तरह नाबालिग के परिजनों को मामले की जानकारी मिली, तब मामला नागपुर के अंबाझरी पुलिस थाने पहुंचा। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो के तहत मामला दर्ज किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, 15 साल की नाबालिग सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती थी। इस बीच उसकी इंस्टाग्राम पर रमेश ठाकुर नाम के एक व्यक्ति से पहचान हुई। ठाकुर की इंस्टाग्राम पर "अकेला"  नाम से आईडी थी। इंस्टाग्राम पर लाइक-कमेंट के बाद पहचान प्यार में बदल गई, जिसके बाद दोनों में मेल-मिलाप शुरू हुआ।

आरोपी रमेश ठाकुर नाबालिग की अज्ञानता का फायदा उठाकर उसे नागपुर के सिविल लाइन्स स्थित झाड़ियों में ले गया, जहां उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए, बाद में उसे डराया-धमकाया। इस बीच नाबालिग बालिका प्रेगनेंट हो गई लेकिन उसे इसकी जानकारी नहीं रही। 

जब यह समझ में आया, तब तक काफी देर हो चुकी थी, लेकिन डर के मारे उसने अपने परिजनों को इसके बारे में कुछ नहीं बताया। स्वास्थ्य कारणों का हवाला देकर वह जैसे तैसे दिन निकालती रही। फिर 3 तारीख को उसने अपने घर पर जब वो अकेली थी, तब एक बच्ची को जन्म दिया। परिजनों को जब इसकी जानकारी लगी तो वह हैरान रह गए। इसके बाद पूछताछ में लड़की ने पूरा घटनाक्रम खोलकर रख दिया। 

फिलहाल नाबालिग की जानकारी के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो के तहत मामला दर्ज आगे की छानबीन शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें-

मध्य प्रदेश: CM शिवराज का चुनाव से पहले मास्टरस्ट्रोक, लॉन्च की ऐसी योजना जिसमें महिलाओं को मिलेंगे रुपए

'हुक्मरानों की 'डर्टी पॉलिटिक्स' ने पाकिस्तान को बर्बाद कर दिया', पूर्व पाक जनरल ने दिया सनसनीखेज बयान

Latest India News