A
Hindi News भारत राष्ट्रीय महाराष्ट्र: पुणे के Symbiosis कॉलेज के पास 10-12 एलपीजी सिलेंडर फटने की खबर, मौके पर दमकल की 3 गाड़ियां मौजूद

महाराष्ट्र: पुणे के Symbiosis कॉलेज के पास 10-12 एलपीजी सिलेंडर फटने की खबर, मौके पर दमकल की 3 गाड़ियां मौजूद

महाराष्ट्र के पुणे स्थित सिम्बायोसिस कॉलेज के पास कम से कम 10-12 एलपीजी सिलेंडर फट गए हैं। मौके पर फायर बिग्रेड की 3 गाड़ियां मौजूद हैं। पुणे अग्निशमन विभाग ने ये जानकारी दी है।

LPG cylinders - India TV Hindi Image Source : PTI 10-12 एलपीजी सिलेंडर फटने की खबर

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे शहर से एक बड़ी घटना सामने आई है। यहां के विमान नगर इलाके में स्थित सिम्बायोसिस कॉलेज के पास कम से कम 10-12 एलपीजी सिलेंडर फट गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, एक अंडर-इंस्ट्रक्शन साइट पर करीब 100 एलपीजी गैस सिलेंडर अवैध रूप से रखे हुए थे। इन 100 एलपीजी सिलेंडरों में से 10 सिलेंडर आग लगने के बाद फट गए। मौके पर दमकल की 3 गाड़ियां मौजूद हैं। आग पर काबू पा लिया गया है। अभी तक किसी नुकसान या किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। ये जानकारी पुणे अग्निशमन विभाग द्वारा दी गई है। 

हालही में नागपुर के वीसीए स्टेडियम के पास हुआ था धमाका

नागपुर के वीसीए स्टेडियम के पास हालही में एक बड़ा हादसा हुआ था। यहां बैलून सिलेंडर ब्लास्ट में एक बच्चे की मौत हो गई थी। साथ ही दो लड़कियां गंभीर रूप से घायल हुई थीं। इस घटना के बाद बैलून बेचने वाला फरार हो गया था।

मृत बच्चे की पहचान शिजान आसिफ शेख के रूप में हुई थी। घायलों की पहचान अनमत आसिफ शेख और फारिया हबीब शेख के रूप में हुई थी।

ये भी पढ़ें: 

 

होटल, पार्टी और हत्या... पूरे घर को संभालती थी उमा, बेटी को याद कर बेसुध हो जा रही मां 

अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण हेतु इस संत ने 46 वर्षों से नहीं किया भोजन, ली 56 भू और 27 जल समाधियां...मगर उद्घाटन में नहीं आया बुलावा

Latest India News