A
Hindi News भारत राष्ट्रीय एल्विश यादव को लेकर सामने आया महाराष्ट्र के डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस का बयान, कही ये बात

एल्विश यादव को लेकर सामने आया महाराष्ट्र के डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस का बयान, कही ये बात

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि किसी ने गलती की होगी, तो वो सजा भुगतेगा। इस मामले में सीएम एकनाथ शिंदे को घसीटना गलत बात है। उनके घर गणेश उत्सव में हर साल सेलिब्रिटी जाते हैं।

Devendra Fadnavis- India TV Hindi Image Source : PTI/FILE महाराष्ट्र के डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस

मुंबई: प्रसिद्ध यूट्यूबर और बिग बॉस फेम एल्विश यादव एक बार फिर विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं। ये मामला जहरीले सांपों के जहर की रेव पार्टियों में अवैध सप्लाई से जुड़ा हुआ है। इन सांपों के जहर का इस्तेमाल रेव पार्टियों में नशे के लिए किया जाता है। इस मामले को लेकर सियासी बयानबाजियों का दौर भी शुरू हो चुका है। 

क्या है पूरा मामला?

नोएडा पुलिस ने वन विभाग के साथ 2 नवंबर को छापेमारी की थी, जिसमें 5 लोगों को 9 सांपों के साथ गिरफ्तार किया था। इन 9 में से 5 सांप कोबरा थे, जो बेहद जहरीले होते हैं। इसके अलावा इन लोगों के पास से एक अजगर, एक घोड़ा पछाड़ सांप भी मिला था। इसके अलावा आरोपियों के पास से 20 एमएल सांप का जहर भी मिला था। आरोपियों से पता चला था कि सांप के जहर का इस्तेमाल दिल्ली-एनसीआर में रेव पार्टियों में नशे के लिए होता है। 

इस मामले में बीजेपी नेता मेनका गांधी के एनजीओ ने ही शिकायत दर्ज कराई थी और बताया था कि इस मामले में एल्विश यादव ने ही राहुल नाम के शख्स का नंबर दिया था। 

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम ने क्या कहा?

एल्विश यादव के मामले में महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम और गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा, 'महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के घर जब भी गणेश उत्सव होता है तो वहां पर सेलिब्रिटी जाते हैं। वहां कई तरह के लोग होते हैं। एल्विश ने उस समय रियलिटी शो जीता था। उसका भी नाम चल रहा था। कोई लेकर जाता है उस समय, तो ना थोड़े ही कहा जाता है। उस समय एल्विश पर कोई आरोप नहीं था। ऐसे में इस मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का नाम घसीटना गलत बात है। किसी ने गलती की होगी, तो वो सजा भुगतेगा।'

Latest India News