A
Hindi News भारत राष्ट्रीय वाहन में मवेशी ले जा रहे शख्स को 'राष्ट्रीय बजरंग दल' के लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला, 6 लोग गिरफ्तार

वाहन में मवेशी ले जा रहे शख्स को 'राष्ट्रीय बजरंग दल' के लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला, 6 लोग गिरफ्तार

महाराष्ट्र के नासिक में एक वाहन में मवेशी ले जा रहे शख्स लुकमान अंसारी की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। इस मामले में जो लोग आरोपी हैं, वह राष्ट्रीय बजरंग दल से जुड़े हुए हैं।

Maharashtra- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE/PTI मवेशी ले जा रहे शख्स की हत्या

नासिक: महाराष्ट्र के नासिक जिले में वाहन से मवेशी ले जा रहे एक शख्स को कुछ लोगों ने कथित तौर पर पीट-पीटकर मार डाला। मृत शख्स की पहचान लुकमान अंसारी के रूप में हुई है। इस मामले में सभी आरोपी राष्ट्रीय बजरंग दल से जुड़े हुए हैं। पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

नासिक में वाहन में मवेशी ले जा रहे लुकमान अंसारी नाम के शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 10 जून को लुकमान अंसारी का शव इगतपुरी इलाके के घाटनदेवी में खाई से बरामद हुआ और तब यह घटना सामने आई। उन्होंने कहा कि पुलिस ने अब तक 6 लोगों को हिरासत में लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

अधिकारी ने बताया कि सभी आरोपी दक्षिणपंथी संगठन राष्ट्रीय बजरंग दल से जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि अंसारी अपने दो सहयोगियों के साथ आठ जून को अपने टेंपो में मवेशियों को लेकर जा रहा था, तभी ठाणे जिले के साहापुर में विहिगांव में लगभग 10-15 लोगों ने उन्हें रोका। इन लोगों ने टेंपो को अपने कब्जे में ले लिया और वाहन को इगतपुरी इलाके के घाटनदेवी ले जाने से पहले चार मवेशियों को मुक्त कर दिया। 

अंसारी के सहयोगी भाग निकले, लेकिन वह नहीं भाग सका

अधिकारी के अनुसार, उन्होंने टेंपो एक निर्जन स्थान पर रोका और तीनों के साथ मारपीट शुरू कर दी, इस दौरान अंसारी के सहयोगी वहां से बच निकले लेकिन वह नहीं भाग पाया। आरोपियों ने दावा किया है कि अंसारी की मौत खाई में गिरने से हुई लेकिन पुलिस को संदेह है कि पिटाई के कारण उसकी मौत हुई है। पुलिस ने इस संबंध में दो मामले दर्ज किए हैं। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

तमिलनाडु के मंत्री की गिरफ़्तारी के बाद सहमे तेजस्वी! खुद के खिलाफ कार्रवाई की जताई आशंका

उत्तर प्रदेश में नहीं थम रहा कुत्तों का आतंक, आगरा में आवारा कुत्तों ने 3 साल की बच्ची को नोच-नोचकर मार डाला

Latest India News