A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Road Accident: कर्नाटक में बड़ा सड़क हादसा, वाहनों की आमने सामने की टक्कर में 9 लोगों की मौत

Road Accident: कर्नाटक में बड़ा सड़क हादसा, वाहनों की आमने सामने की टक्कर में 9 लोगों की मौत

Road Accident: कर्नाटक में भीषण रोड एक्सीडेंट हुआ है। इस सड़क हादसे में अपनी जान गंवाने वाले लोग सुब्रमण्य और हसनंबा मंदिर से दर्शन कर वापस घर लौट रहे थे। वापसी के समय दर्शनार्थियों की टेम्पो अर्सीकेरे तालुका के गांधीनगर ही पहुंची थी कि सामने से आ रहे दूध के वाहन से टक्कर हो गई।

Karnataka Road Accident- India TV Hindi Image Source : ANI Karnataka Road Accident

Road Accident: कर्नाटक के हासन में एक भीषण हादसे की खबर है। जानकारी के अनुसार  दो वाहनों की आमने-सामने की टक्कर में नौ लोगों की मौत हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वाहन में फंसे लोगों को बाहर निकलवाया और अस्पताल भिजवाया।बताया जा रहा है कि 6 लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि 3 लोगों ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया।  घायलों का इलाज चल रहा है। मारे गए सभी लोग टेम्पो में सवार थे।

मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे मृतक

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार इस हादसे में अपनी जान गंवाने वाले लोग सुब्रमण्य और हसनंबा मंदिर से दर्शन कर घर लौट रहे थे। वापसी के समय दर्शनार्थियों की टेम्पो अर्सीकेरे तालुका के गांधीनगर ही पहुंची थी कि सामने से आ रहे दूध के वाहन से टक्कर हो गई। टेम्पो और केएमएफ के दूध वाहन की टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। मौके पर चीख-पुकार मच गई। तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके की ओर दौड़ पड़े। लोगों ने अपने स्तर से लोगों को निकालने के प्रयास शुरू कर दिए और घटना की सूचना पुलिस को दी। हादसे का कारण अभी पता नहीं चल सका है। लेकिन बताया जा रहा है कि हादसे की वजह तेज रफ्तार हो सकती है।

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भी हादसे में 4 लोगों की हुई थी मौत

वहीं शुक्रवार को ही लखनऊ से गाजीपुर जाने वाले 304 किलोमीटर लंबे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार को सुलतानपुर जिले के हलियापुर थाना क्षेत्र में हुए एक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई थी। हादसे पर उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने दुख प्रकट किया। सिलसिलेवार ट्वीट में कहा गया, 'मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं एवं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य को युद्धस्तर पर कराने के निर्देश दिए हैं।' 

'कंटेनर ने पीछे से मारी टक्कर'

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सुलतानपुर की ओर जा रही बीएमडब्ल्यू कार को लखनऊ से आ रहे कंटेनर ने पीछे से टक्कर मार दी थी। इस हादसे में कार में सवार चारों लोगों की मौत हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए। घटना की सूचना पाकर पुलिस टीम के साथ-साथ जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक और अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। सूत्रों ने बताया कि कार का पंजीकरण उत्तराखंड राज्य का है। दुर्घटना हलियापुर थाना क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर 83.750 किलोमीटर पर हुई। 

Latest India News