A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मस्जिद के पास पड़ोसियों से हुई थी कहासुनी, मोहम्मद सईद नाम के शख्स की पीट-पीटकर हत्या

मस्जिद के पास पड़ोसियों से हुई थी कहासुनी, मोहम्मद सईद नाम के शख्स की पीट-पीटकर हत्या

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जिस एंबुलेंस में सईद को अस्पताल ले जाया जा रहा था वह रास्ते में एक बिजली के खंभे से टकरा गई।

Man Beaten to Death, Man Murder, Man Murder Mosque, Man Killed, Muslim Man Lynched- India TV Hindi Image Source : TWITTER.COM/PRATAPGARHPOL यूपी पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में अपने पड़ोसियों से हुई कहासुनी मोहम्मद सईद नाम के शख्स को भारी पड़ गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रतापगढ़ जिला मुख्यालय से 30 किलोमीटर दूर थाना कोहंडौर क्षेत्र के एक गांव में भीड़ ने घर में घुसकर मोहम्मद सईद नाम के व्यवसायी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि बुरी तरह घायल सईद को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

‘खंभे से टकरा गई थी सईद को ले जा रही एंबुलेंस’
कोहंडौर थाना के प्रभारी निरीक्षक (SHO) अजीत शुक्ला ने घटना के बारे में बताते हुए कहा कि मदाफरपुर में इलेक्ट्रॉनिक व रेता सीमेंट की दुकान चलाने वाले 30 साल के मोहम्मद सईद के घर पर उसके पड़ोसियों ने गुरुवार की रात हमला कर दिया था। उन्होंने बताया कि हमले में सईद बुरी तरह घायल हो गया था। थाना प्रभारी ने बताया कि सईद को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जिस एंबुलेंस में सईद को अस्पताल ले जाया जा रहा था वह रास्ते में एक बिजली के खंभे से टकरा गई। 


‘लाठी डंडा लेकर सईद के घर में घुसे थे आरोपी’
पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस हादसे में सईद को अस्पताल ले जा रही एंबुलेंस के ड्राइवर को भी चोट लगी है। परिजनों की तहरीर पर अख्तर, सुहैल व अफसर नामक आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। SHO ने कहा, ‘3 दिन पहले सईद की गांव की मस्जिद के पास पड़ोसियों से कुछ कहासुनी हुई थी। उसी विवाद को लेकर बीती रात आधा दर्जन पड़ोसी लाठी डंडा लेकर दीवार कूद कर सईद के घर में घुस गए और उसे मारना पीटना शुरू कर दिया।’ उन्‍होंने कहा कि पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Latest India News