A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Lust Stories-2 देख रहा था मैनेजर, गलती से ऑनलाइन मीटिंग में शेयर कर दी स्क्रीन

Lust Stories-2 देख रहा था मैनेजर, गलती से ऑनलाइन मीटिंग में शेयर कर दी स्क्रीन

यह स्क्रीनशॉट वायरल होने के बाद ट्विटर पर कई यूजर्स अपनी राय दे रहे हैं। वहीं, कुछ ने स्क्रीनशॉट के ओरिजनल होने पर ही सवाल उठा दिए। इसके साथ ही कुछ लोगों का मानना है कि किसी निजी मीटिंग को इस तरह से ट्विटर पर शेयर करना बेहद ही गलत है।

twitter, viral- India TV Hindi Image Source : TWITTER Lust Stories-2 देख रहा था मैनेजर, गलती से ऑनलाइन मीटिंग में शेयर कर दी स्क्रीन

नई दिल्ली: कोरोना के बाद से तमाम कंपनी अपनी टीम मीटिंग्स ऑनलाइन ही करने लगे हैं। लोग घरों में बैठकर काम कर रहे हैं और वहीं बैठे-बैठे मीटिंग ज्वाइन कर लेते हैं। वर्क फ्रॉम होम अब एक नया कल्चर बन चुका है। किसी को यह कल्चर पसंद आ रहा है तो कोई इसके सख्त खिलाफ है। आपका भी शायद वर्क फ्रॉम होम चल रहा हो और आपको भी पता है कि इस दौरान कर्मचारी थोड़ा चिल माहौल में काम करता है। और इसी चिल माहौल में अगर आपको अचानक कोई ऑनलाइन मीटिंग ज्वाइन करने को बोले तो आप भी शायद उसी माहौल में ज्वाइन कर लें। 

ऑनलाइन मीटिंग ज्वाइन की और अपनी स्क्रीन कर दी

इसी तरह एक कंपनी के मैनेजर ने भी ऑनलाइन मीटिंग ज्वाइन की और अपनी स्क्रीन कर दी। उसे शायद मालूम नहीं था कि वह उसी सिस्टम पर फिल्म लस्ट स्टोरी-2 देख रहा था और स्क्रीन शेयर करते ही मीटिंग में भी वही चलने लगी। फिर क्या था, उसी मीटिंग में शामिल एक महिला कर्मचारी ने यह पूरा किस्सा ट्वीटर पर शेयर किया। अब यूजर्स इस पर अपनी अलग-अलग राय दे रहे हैं। हालांकि बाद में उन्होंने वह ट्वीट डिलीट कर दिया, लेकिन तब कई लोग उसका स्क्रीनशॉट ले चुके थे, जोकि अब वायरल हो रहे हैं।

ट्विटर पर वायरल हो गया मामला 

ट्विटर पर एक यूजर अनीता जॉबी ने स्क्रीनशॉट शेयर किया और उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, मेरा मैनेजर भूल गया कि वह अपनी स्क्रीन शेयर कर रहा है और अब हमने उसे मीटिंग के दौरान लस्ट स्टोरीज-2 देखते हुए पकड़ लिया। हालांकि, एक अन्य ट्वीट में अनीता ने बताया कि ये मैनेजर उसके दोस्त की कंपनी का है। बाद में उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया, लेकिन तब तक स्क्रीनशॉट वायरल हो चुका था। इसमें तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा का स्क्रीनग्रैब दिखाई दे रहा है।

Latest India News