A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Manish Sisodia: "AAP छोड़ दो, मुख्यमंत्री भी बनाएंगे..." CBI की पूछताछ के बाद मनीष सिसोदिया के बड़े आरोप

Manish Sisodia: "AAP छोड़ दो, मुख्यमंत्री भी बनाएंगे..." CBI की पूछताछ के बाद मनीष सिसोदिया के बड़े आरोप

Manish Sisodia: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने CBI पूछताछ के बाद बीजेपी पर बड़े आरोप लगाए हैं। सिसोदिया ने कहा मुझे आम आदमी पार्टी छोड़ने को कहा और कहा कि सीएम भी बनाएंगे।

Delhi Deputy Chief Minister Manish Sisodia - India TV Hindi Image Source : PTI Delhi Deputy Chief Minister Manish Sisodia

Highlights

  • मनीष सिसोदिया CBI ने की 9 घंटे पूछताछ
  • दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने लगाए बड़े आरोप
  • "कोई घोटाला नहीं हुआ, सारा केस फर्जी है"

Manish Sisodia: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से आज CBI ने 9 घंटे पूछताछ की है। लेकिन जैसे ही सिसोदिया सीबीआई हेडक्वाटर से निकले, भाजपा पर बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए निकले। डिप्टी सीएम ने आरोप लगाए कि आज जाकर देखा कि कोई घोटाला तो है ही नहीं, पूरा केस फर्जी है। सिसोदिया ने आरोप लगाया कि मुझसे कहा गया कि आम आदमी पार्टी छोड़ दो। यह मामला मेरे खिलाफ घोटाले की जांच के लिए नहीं, बल्कि दिल्ली में ऑपरेशन लोटस को सफल बनाने के लिए है।

"मुझसे बोले, सीएम भी बनाएंगे"
मनीष सिसोदिया सोमवार सुबह 11 बजकर 13 मिनट पर सीबीआई मुख्यालय पहु्ंचे थे। वहां एंट्री के बाद सीबीआई हेडक्वाटर में उनसे 11:30 बजे पूछताछ शुरू हुई। बीच में उन्हें केवल आधे घन्टे का लंच ब्रेक दिया गया था। सिसोदिया ने पूछताछ खत्म होने के बाद आरोप लगाते हुए कहा कि कथित एक्साईज पॉलिसी घोटाले की बात कही जाती है। आज जाकर देखा कि कोई घोटाला नहीं ही है, ये पूरा केस फर्जी है। उन्होंने कहा कि 9 घंटे वहां रहने में पता चल गया कि यह दिल्ली में ऑप्रेशन लोटस को कामयाब करने के लिए है। सिसोदिया ने आरोप लगाए कि मुझसे कहा गया कि AAP छोड़ दो, साइड में कहा गया कि सत्येंद्र जैन पर कौन से सच्चे केस हैं। आपको ये लोग सीएम भी बनायेंगे। मैंने कहा कि ऐसे दबाव में नहीं आने वाला। कोई घोटाला नहीं हुआ, केस फर्जी है।

सीबीआई ने आरोप ठहराए गलत
वहीं सीबीआई ने मनीष सिसोदिया के आरोपों को खारिज किया है। सीबीआई ने अपनी बयान में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आरोप को पूरी तरह गलत ठहराया है। सीबीआई के मुताबिक, मनीष सिसोदिया को पूछ्ताछ के दौरान पार्टी छोड़ने की धमकी नहीं दी गयी है और ना ही सीबीआई ने उन्हें मुख्यमंत्री बनाने जैसे प्रलोभन दिए। क्रेंदीय जांच एजेंसी ने कहा कि मनीष सिसोदिया से घोटाले को लेकर पूछताछ की गई है। उनके बयानों को अब वेरीफाई किया जाएगा और जरूरत पड़ने पर आगे भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

Latest India News