A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गुरु पूर्णिमा के मौके पर मनोज तिवारी ने गंगा मां का आशीर्वाद लिया, दिल्लीवासियों के लिए मांगी दुआ

गुरु पूर्णिमा के मौके पर मनोज तिवारी ने गंगा मां का आशीर्वाद लिया, दिल्लीवासियों के लिए मांगी दुआ

मनोज तिवारी राजनीति में आने से पहले एक सफल अभिनेता और गायक रह चुके हैं। राजनीति में आने के बाद भी वह कई फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं।

manoj tiwari - India TV Hindi Image Source : SCREENGRAB मनोज तिवारी

नई दिल्ली: भोजपुरी अभिनेता और उत्तर-पूर्व दिल्ली सीट से भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद ने गुरुपूर्णिमा के अवसर पर हरिद्वार में गंगा स्नान किया। इसका एक वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कहा कि आज गुरुपूर्णिमा की पूर्व संध्या पर देवभूमि हरिद्वार में हूं। यहां हर की पौड़ी पर दिव्य स्नान किया। इससे गंगा जी के महत्व का सनातन व्याख्यान याद आ जाता है। इसके साथ ही उन्होंने ने देश व दिल्ली के सभी भाई बहनों के लिए आशीर्वाद भी मांगा। बता दें कि मनोज तिवारी दिल्ली से बीजेपी के सांसद होने के साथ-साथ साल 2016 से 2020 तक प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं।

कौन हैं मनोज तिवारी? 

बता दें कि मनोज तिवारी राजनीति में आने से पहले एक सफल अभिनेता और गायक रह चुके हैं। राजनीति में आने के बाद भी वह कई फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। इसके साथ ही मनोज तिवारी साल 2011 में बाबा रामदेव द्वारा रामलीला मैदान पर शुरू किए गए भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन और अन्ना आंदोलन में सक्रिय रहे। इसके बाद साल 2014 के आम चुनावों में मनोज तिवारी उत्तर पूर्वी दिल्ली लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार घोषित किए गए और चुनाव जीत गए।  

Latest India News