A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पाकिस्तान भाग रही नाबालिग लड़की का खुलासा- 'असलम लाहौरी ने सिखाया ऑनलाइन नमाज पढ़ना'

पाकिस्तान भाग रही नाबालिग लड़की का खुलासा- 'असलम लाहौरी ने सिखाया ऑनलाइन नमाज पढ़ना'

नाबालिग लड़की ने खुलासा किया है कि पाकिस्तान में बैठे असलम ने उसे कहा था कि पाकिस्तान आने से पहले पहले बुर्का खरीदना पड़ेगा। एयरपोर्ट जाने से पहले नाबालिग लड़की ने बाजार से बुर्का खरीदा, इसके बाद वह एयरपोर्ट पहुंची थी।

minor girl revealed aslam lahori taught her how to offer namaz online detained on jaipur airport- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

पबजी खेलते-खेलते सीमा हैदर को सचिन से प्यार हो जाता है और वो भारत बिना वीजा के आ जाती है। इसके तुरंत बाद भारतीय लड़की अंजू एक पाकिस्तान लड़के के प्यार में पड़कर पाकिस्तान चली जाती है। यह मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि एक और लड़की पाकिस्तान जाने की फिराक में थी। दरअसल हम एक नाबालिग लडॉकी की बात कर र हे हैं जिसे एयरपोर्ट पर अधिकारियों ने पाकिस्तान जाने से पहले ही पकड़ लिया। जयपुर एयरपोर्ट पहुंची लड़की ने जब लाहौर जाने के लिए काउंटर पर टिकट मांगा तो सभी हैरान हो गए। क्योंकि लड़की की उम्र कम थी। यह बात लोगों को अजीब लगी। जब उससे पूछताछ की गई तो पता चला कि पाकिस्तान से उसका ब्रेनवॉश किया गया है। 

असलम ने सीखाया ऑनलाइन नमाज पढ़ना

लड़की ने पूछताछ में बताया कि उसके इंस्टाग्राम लवर का नाम असलम लाहौर है जो पाकिस्तान के लाहौर में रहता है। अब नाबालिग लड़की ने खुलासा किया है कि पाकिस्तान में बैठे असलम ने उसे कहा था कि पाकिस्तान आने से पहले पहले बुर्का खरीदना पड़ेगा। एयरपोर्ट जाने से पहले नाबालिग लड़की ने बाजार से बुर्का खरीदा, इसके बाद वह एयरपोर्ट पहुंची थी। एयरपोर्ट पर जब लड़की को पकड़ लिया गया तो उसने ये भी खुलासा किया कि असलम लाहौरी ने लड़की को ऑनलाइन नमाज पढ़ना भी सिखाया था। वह नाबालिग को वीडियो चैट के माध्यम से नमाज पढ़ना सिखाता था। 

मामले का कैसे हुए खुलासा

एयरपोर्ट पर पकड़े जाने के बाद लड़की ने गार्ड्स को बताया कि वह अपनी बुआ के साथ भारत आई थी और उन्हीं के यहां रह रही थी। अब बुआ से उसका झगड़ा हो गया है। इसलिए अब वो पाकिस्तान जाना चाहती है। सुरक्षा गार्ड लड़की की बात सुनकर दंग रह गए थे। छानबीन में पता चला कि वह राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमोधपुर की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़की के पिता फौजी हैं। लड़की का फोन देखने पर पता चला कि वह पाकिस्तानी लड़के से संपर्क में थी। उसने बाद में पूछताछ में स्वीकार किया कि वह पाकिस्तानी लड़की से बात कर रही है। लड़की की और भी कई दोस्त हैं जो पाकिस्तानी लड़के के कॉन्टैक्ट में हैं।

Latest India News