A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मॉडल हुई लव जिहाद का शिकार, ग्रूमिंग इंस्टीट्यूट के मालिक ने कैसे फंसाया, पीड़िता ने Live बताया

मॉडल हुई लव जिहाद का शिकार, ग्रूमिंग इंस्टीट्यूट के मालिक ने कैसे फंसाया, पीड़िता ने Live बताया

बिहार की रहने वाली मानवी नाम की एक मॉडल ने अपने साथी पर लव जिहाद के आरोप लगाए हैं। उसने कहा है कि उसे अश्लील फोटो दिखाकर ब्लैकमेल करके धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया जा रहा है।

मॉडल मानवी ने लगाए लव जिहाद के आरोप- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/VIDEO GRAB मॉडल मानवी ने लगाए लव जिहाद के आरोप

दिल्ली में लव जिहाद और मर्डर का केस अभी शांत भी नहीं हुआ है कि लव जिहाद का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। बिहार की रहने वाली मॉडल मानवी ने ग्रूमिंग इंस्टीट्यूट के मालिक पर लव जिहाद का आरोप लगाया है। मानवी का आरोप है कि तनवीर अख्तर नाम के युवक ने यश नाम से पहले दोस्ती की और फिर मारपीट ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी। रांची में ये मुलाकात सबसे पहले हुई और फिर तनवीर खान ने हिंदू नाम से दोस्ती कर उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया और अश्लील तस्वीरें खींच कर ब्लैकमेल करने लगा। 

ब्लैकमेल करके धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव
दरअसल, बिहार की रहने वाली एक मॉडल ने ग्रूमिंग इंस्टीट्यूट के मालिक पर लव जिहाद के जाल में फंसाने का आरोप लगाया है। ग्रूमिंग इंस्टीट्यूट के संचालक पर युवती ने आरोप लगाए हैं कि उसने मॉडल को अश्लील तस्वीरों के जरिए ब्लैकमेल कर रहा है। युवती ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी पीड़ा सुनाई है। लड़की का आरोप है कि उसके ऊपर धर्म परिवर्तन का भी दबाव बनाया जा रहा। लड़की फिलहाल मुंबई मे रहकर मॉडलिंग कर रही है। 

मॉडल मानवी बोली- वो चाहता है मैं मुस्लिम बन जाऊं
मॉडल मानवी का आरोप है कि बीते कुछ समय से तनवीर अख्तर नाम का सख्श उसे ब्लैकेल कर रहा है। मानवी पहले रांची में यश मॉडलिंग में काम किया करती थी। इसी दौरान दोनों की जान पहचान हुई थी। मॉडल ने बताया, "मेरे साथ गाली गलौच की। तंग होकर वहां से निकलकर घर चली गई। फिर मैं मॉडलिंग के लिए मुंबई शिफ्ट हो गई। लेकिन मुंबई आने के बाद भी वो मुझे परेशान कर रहा है, ब्लैकमेल कर रहा है। दो बार मुझे मारने की कोशिश की। शिकायत के बाद भी वर्सोवा पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। वह हर दूसरे दिन परेशान करता है। उसने मेरी फोटो को मॉर्फ किया। मेरे घर वालों को मॉर्फ फोटो शेयर किया। वो चाहता है कि मैं शादी कर लूं और मुस्लिम बन जाऊं।"

आरोपी तनवीर ने खारिज किए आरोप
वहीं दूसरी ओर तनवीर ने ये सारे आरोप खारिज कर दिए हैं। तनवीर का कहना है कि मानवी उसके साथ मॉडलिंग एजेंसी में काम करती थी। लेकिन उसकी वजह से उसे नुकसान हुआ। जब उसने हर्जाना मांगा तो मानवी ने ये आरोप लगाए हैं। तनवीर ने कहा कि वह मेरी एजेंसी का डेटा यूज करना चाहती थी।

वहीं अब इस मामले में मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर केस को झारखंड ट्रांसफर कर दिया है। ये वारदात झारखंड में हुई है तो ऐसे में अब वहां की पुलिस इस मामले की जांच करेगी।

ये भी पढ़ें-

DA Hike: कर्नाटक में नई सरकार ने कर्मचारियों को किया खुश, बढ़ा दिया महंगाई भत्ता

हरिद्वार: चंडी चौकी के पास सड़क से नीचे जा गिरी रोडवेज बस, रेस्क्यू करने पहंचा बचाव दल

Latest India News