A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मध्य प्रदेश: छिंदवाड़ा में कांग्रेस विधायक सोहनलाल वाल्मीकि का बेटा गिरफ्तार, कुछ दिन पहले बहू ने फांसी लगाकर दी थी जान

मध्य प्रदेश: छिंदवाड़ा में कांग्रेस विधायक सोहनलाल वाल्मीकि का बेटा गिरफ्तार, कुछ दिन पहले बहू ने फांसी लगाकर दी थी जान

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में कांग्रेस विधायक सोहनलाल वाल्मीकि के बेटे को गिरफ्तार किया गया है। कुछ दिन पहले उनकी बहू ने फांसी लगाकर जान दे दी थी। इसी मामले में ये गिरफ्तारी की गई है।

Monica suicide case- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PIC छिंदवाड़ा में कांग्रेस विधायक सोहनलाल वाल्मीकि का बेटा गिरफ्तार

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में परासिया से कांग्रेस विधायक सोहनलाल वाल्मीकि की मुश्किलें बढ़ गई हैं। कुछ दिन पहले उनकी बहू ने घर में ही फांसी लगाकर सुसाइड कर ली थी। इस मामले में पुलिस ने विधायक के बेटे आदित्य वाल्मीकि को गिरफ्तार कर लिया है। आदित्य की गिरफ्तारी सोमवार को हुई है। 

क्या है पूरा मामला?

कांग्रेस विधायक सोहनलाल वाल्मीकि के बेटे आदित्य वाल्मीकि की 2 साल पहले ही इटारिसा निवासी मोनिका से शादी हुई थी। लेकिन दोनों के रिश्ते में कुछ तनाव चल रहा था। मौके से बरामद सुसाइड नोट में मोनिका ने आदित्य पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इसी सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने आदित्य के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया। मोनिका के परिजनों ने आदित्य पर प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि आदित्य उनकी बेटी को प्रताड़ित करता था। 

कितनी थी मोनिका की उम्र?

आदित्य की उम्र 35 साल और मोनिका की उम्र 28 साल बताई जा रही है। आदित्य पर मोनिका को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप है। मिली जानकारी के मुताबिक, मोनिका के कमरे का दरवाजा सुबह नहीं खुला तो लोगों ने जैसे-तैसे उसे खोला। इस दौरान मोनिका की बॉडी फांसी के फंदे से झूल रही थी। मोनिका को आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

Latest India News