A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सांसद कौशल किशोर के घर में चली गोली, बेटे विकास किशोर के दोस्त विशाल श्रीवास्तव की हत्या

सांसद कौशल किशोर के घर में चली गोली, बेटे विकास किशोर के दोस्त विशाल श्रीवास्तव की हत्या

लखनऊ में भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे विकास किशोर के घर में उनके दोस्त विनय श्रीवास्तव की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। यूपी पुलिस इस मामले की जांच में जुट चुकी है।

सांसद कौशल किशोर और...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV सांसद कौशल किशोर और उनके बेटे विकास किशोर

लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के बेगरिया गांव स्थित भाजपा सांसद कौशल किशोर के घर में गोली चली है। इस घटना में कौशल किशोर के बेटे विकास किशोर के दोस्त विनय श्रीवास्त की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना सुबह 4.15 बजे की है। इस मामले में विनय श्रीवास्तव के परिजनों ने पुलिस में लिखित शिकायत की है और आरोप लगाया है कि विनय की मौत केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे विकास किशोर की पिस्टल से हुई है। ठाकुरगंज दुबग्गा पुलिस मौके पर पहुंच गई है। बता दें कि विनय श्रीवास्तव केंद्रीय मंत्री के बेटे का करीबी था। बताया जा रहा है कि जिस समय गोली चली है उस समय घर में और लोग भी मौजूद थे। 

विकास किशोर के दोस्त की हत्या

पुलिस अधिकारी ने इस बाबत कहा कि गोली लगने से जिस शख्स की मौत हुई है उसका नाम विनय श्रीवास्तव है। मृतक के सिर पर चोट का निशान है। फॉरेंसिंक टीम मौके पर पहुंच चुकी है और जांच की जा रही है। गोली किन परिस्थितियों में चली इस बाबत भी जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि रात के वक्त विनय श्रीवास्तव के साथ 6 लोग घर पर आए थे। उन्होंने साथ में खाना खाया। हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि बताया जा रहा है कि यह पिस्टल विकास किशोर की है जो कि जांच का विषय है। 

Image Source : India Tvमृतक विनय श्रीवास्तव

कौशल किशोर ने दिया ये बयान

वहीं इस मामले पर सांसद कौशल किशोर ने कहा कि विनय हमारे साथ साल 2017 चुनाव से ही जुड़ा हुआ है। उन्होंने कहा, 'मैं मृतक के परिवार के साथ खड़ा हूं। मुझे इस घटना की जैसे ही जानकारी मिली तो मैंने पुलिस कमिश्नर से बात की और मामले की सूचना दी। फॉरेंसिंक टीम को घटनास्थल पर बेज दिया गया है और पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। इस घटना में दो भी शामिल होगा जांच में सामने आएगा और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।' उन्होंने बेटे को लेकर कहा कि जिस वक्त यह घटना घटी उस वक्त विकास किशोर घर पर नहीं था। उनका बेटा घटना के समय दिल्ली चला गया था। 

Image Source : India Tvविकास किशोर द्वारा जारी तस्वीर

मृतक के भाई का आरोप

मृतक के बड़े भाई विकास श्रीवास्तव का इस बाबत कहना हा कि झड़प हुई है, विशाल के शर्ट के सारे बटन टूटे हुए हैं। शर्ट फटी हुई थी। विकास ने कहा, रात में आखिरी बार 1 बजे या 1.20 बजे विशाल से बातचीत हुई है। तब से ऐसा लग रहा था कि इन लोगों में झड़प हुई है। वह काफी ज्यादा परेशान था। जब कल विकस कौशल दिल्ली गए तो वो मेरे भाई को क्यों नहीं ले गए। अपनी पिस्तौल क्यों घर छोड़ दी। इसके पीछे साजिश है। वहीं मृतक के दूसरे भाई विभव श्रीवास्तव ने कहा कि हत्या की खबर सनते ही अपने छोटे भाई के साथ स्पॉट पर पहुंचा। यहां पहुंचकर जब आरोपियों से पूछा तो उन्होंने कहा कि विकास ने खुद को गोली मार ली है। वहीं विकास किशोर ने इस बाबत अपनी एक तस्वीर जारी की है जिसमें वो अपने किसी दोस्त के साथ प्लेन में यात्रा करते दिख रहे हैं। साथ ही दिल्ली जाने वाली टिकट को भी विकास किशोर ने शेयर किया है ताकि साबित हो सके कि घटना के वक्त वे घटनास्थल पर नहीं थे।

Latest India News