A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Mulayam Singh Yadav: मुलायम सिंह यादव की हालत गंभीर, ताजा हेल्थ अपडेट में मिली ये जानकारी

Mulayam Singh Yadav: मुलायम सिंह यादव की हालत गंभीर, ताजा हेल्थ अपडेट में मिली ये जानकारी

Mulayam Singh Yadav: यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री को रविवार को मेदांता में भर्ती कराया गया था। यहां पर इनका 22 अगस्त से इलाज चल रहा है।

Mulayam Singh Yadav- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Mulayam Singh Yadav

Highlights

  • डॉक्टरों की विशेष टीम कर रही देखभाल
  • अखिलेश पत्नी डिंपल संग कर रहे सेवा

Mulayam Singh Yadav: सपा के संस्थापक सह यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। मंगलवार को उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के ICU में शिफ्ट किया गया। 82 वर्षीय यादव सोमवार तक अस्पताल के क्रिटिकल यूनिट में एडमिट थे। सपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बताया कि मेंदाता अस्पताल में आईसीयू में भर्ती मुलायम सिंह यादव की तबीयत नाजुक है। डॉक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए है। पार्टी ने कहा कि हम उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

डॉक्टरों की विशेष टीम कर रही देखभाल

बता दें कि यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री को रविवार को मेदांता में भर्ती कराया गया था। यहां पर इनका 22 अगस्त से इलाज चल रहा है। मेदांता अस्पताल के मेडिकल डॉयरेक्टर डॉ. संजीव गुप्ता ने मंगलवार दोपहर बाद बताया कि उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। ICU में उनका उपचार जारी है। डॉक्टरों की एक विशेष टीम उनकी देखरेख कर रही है। यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव, डिंपल यादव और धर्मेंद्र यादव सहित परिवार के कई लोग अभी गुरुग्राम में ही रूके हुए हैं।

अखिलेश पत्नी डिंपल संग कर रहे सेवा

मंगलवार को अखिलेश यादव और डिंपल पूरे दिन उनकी देखभाल में करते रहे। इसके साथ ही वो पार्टी के बड़े नेताओं और रिश्तेदारों के लोगों को नेता जी का हाल-चाल भी बताते रहे। यूपी के इटावा जिले में स्थित मुलायम के पैतृक गांव सैफई, मैनपुरी, इटावा, कन्नौज, लखनऊ से लेकर दिल्ली और गुरुग्राम तक सपा समर्थकों के फोन पूर्व मुख्यमंत्री का हाल जानने के लिए आ रहे हैं। अब तक दर्जनों नेता उनका हाल जानने गुरुग्राम आ चुके हैं।

हालचाल जानने आए कई नेता

सोमवार को शिवपाल सिंह यादव, सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम, हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर, स्वामी प्रसाद मौर्य सहित कई नेता आए थे। धर्मेंद्र यादव ने समर्थकों से कहा कि नेता जी की हालत स्थिर बनी हुई है। इसलिए लोग अस्पताल न आएं। इससे अस्पताल में परेशानी हो सकती है।

Latest India News