A
Hindi News भारत राष्ट्रीय फ्लाईट में शख्स ने पास बैठे यात्री पर किया पेशाब, नशे में था धुत, बोला- गलती से हो गया..

फ्लाईट में शख्स ने पास बैठे यात्री पर किया पेशाब, नशे में था धुत, बोला- गलती से हो गया..

दिल्ली पुलिस के मुताबिक उन्हें शिकायत मिली है, जिसके बाद दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है। दरअसल अमेरिकन एयरलाइंस की न्यूयॉर्क से नई दिल्ली जाने वाली फ्लाइट AA292 में नशे में धुत एक यात्री आर्य वोहरा (26) ने साथ में बैठे एक यात्री पर कथित तौर पर पेशाब कर दिया।

new york to delhi flight a person urinated on the passenger sitting next to him said it happened by - India TV Hindi Image Source : INDIA TV फ्लाईट में शख्स ने पास बैठे यात्री पर किया पेशाब

हवाई जहाज में यात्रा के दौरान कई ऐसे मामले बीते कुछ दिनों में सामने आ चुके हैं जहां यात्रियों द्वारा बदसलूकी की गई है। इस बीच एक नया मामला प्रकाश में आया है। न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही फ्लाइट में एक पैसेंजर ने पास बैठे एक शख्स पर पेशाब कर दिया। दिल्ली पुलिस के मुताबिक उन्हें शिकायत मिली है, जिसके बाद दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है। दरअसल अमेरिकन एयरलाइंस की न्यूयॉर्क से नई दिल्ली जाने वाली फ्लाइट AA292 में नशे में धुत एक यात्री आर्य वोहरा (26) ने साथ में बैठे एक यात्री पर कथित तौर पर पेशाब कर दिया।

फ्लाईट में यात्री पर किया पेशाब 

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर फ्लाइट के लैंडिंग के तुरंत बाद ही आरोपी आर्या वोहरा को हिरासत में लिया गया। दिल्ली पुलिस के मुताबिक अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट ने शुक्रवार रात 9:16 बजे न्यूयॉर्क से उड़ान भरी और 14 घंटे 26 मिनट के बाद शनिवार रात 10:12 बजे दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर उतरी। आरोपी आर्य वोहरा कथित तौर पर अमेरिका के एक यूनिवर्सिटी का छात्र है और नशे की हालत में सोते समय उसने पेशाब कर दिया था।

आरोपी बोला- गलती से हुआ ऐसा

आरोपी का कहना है कि उसने ऐसा जानकर नहीं किया। पेशाब नींद में निकल गया और एक साथी यात्री पर गिर गया, जिसके बाद पीड़ित ने फ्लाइट स्टाफ को इसकी शिकायत कर दी। एयरलाइन ने इसे गंभीरता से लिया और आईजीआई एयरपोर्ट पर एयर ट्रैफिक कंट्रोल को इसकी जानकारी दी। एटीसी ने सीआईएसएफ कर्मियों को सतर्क कर दिया, जिन्होंने आरोपी यात्री को दिल्ली पुलिस को सौंप दिया। दिल्ली पुलिस के मुताबिक आरोपी आर्य वोहरा USA में पढ़ाई कर रहा है और दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी इलाके का रहने वाला है। दिल्ली पुलिस का कहना है की इस मामले में शिकायत दी गयी है जिसके बाद लीगल एक्शन लिया जा रहा है।

एयरलाइन ने जारी किया बयान

अमेरिकन एयरलाइन द्वारा दिए गए बयान के मुताबिक दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ अधिकारी द्वारा यात्रा को विमान से आतार गया जो कि नशे की हालत में था। इस मामले के आधार पर आरोपी यात्री के वापसी के उड़ान को रद्द कर देंगे। बता दें कि छात्र ने 4 मार्च को JFR-DeL अमेरिकन एयरलाइंस में उड़ान भरने के दौरान यात्री पर कथित तौर पर पेशाब किया था।

ये भी पढ़ें- क्या सच में जिंदा है LTTE चीफ वेलुपिल्लई प्रभाकरन? तमिल एक्टिविस्ट ने फिर कहा- जल्द दूंगा सबूत

 

Latest India News