A
Hindi News भारत राष्ट्रीय NIA ने गैंगस्टर्स पर कसा शिकंजा, संपत्ति जब्त करने की तैयारी; WhatsApp नंबर जारी कर पब्लिक से मांगी जानकारी

NIA ने गैंगस्टर्स पर कसा शिकंजा, संपत्ति जब्त करने की तैयारी; WhatsApp नंबर जारी कर पब्लिक से मांगी जानकारी

नेशनल इंवेस्टिंग एजेंसी ने गैंगस्टर्स पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। अब कुछ गैंगटर्स की संपत्ति जब्त करने की तैयारी शुरू हो गई है। इस संबंध में एनआईए ने एक नंबर जारी कर लोगों से इन गैंगस्टर्स और उनके करीबियों की संपत्ति की जानकारी शेयर करने की अपील की है।

NIA, Gangsters- India TV Hindi Image Source : एएनआई एनआईए ने गैंगस्टर्स पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया

नई दिल्ली : एनआईए ने गैंगस्टर्स पर शिकंजा कसने की मुहिम के तहत अब इनकी संपत्तियों को निशाने पर लेना शुरू कर दिया है। इसके तहत पांच गैंगस्टर्स की तस्वीर के साथ ही एक नंबर जारी किया और उस नंबर पर लोगों से इन गैंगस्टर्स की संपत्तियों की जानकारी शेयर करने की अपील की गई है। एनआईए ने पांचों गैंगस्टर्स की तस्वीर जारी करते हुए इनके खिलाफ दर्ज मामले का जिक्र किया है।

पहले नंबर पर लॉरेंस बिश्नोई का नाम 

एनआईए ने जिन गैंस्टर्स की तस्वीर जारी की है उनमें पहले नंबर पर लॉरेंस बिश्नोई का नाम है। दूसरे नंबर पर जसदीप सिंह, तीसरे नंबर पर काला जठेड़ी, चौथे नंबर पर विरेंद्र प्रताप ऊर्फ काला राणा और पांचवें नंबर पर जोगिंदर सिंह का नाम है।

एनआईए ने नंबर जारी किया

एनआईए लोगों से अपील की है कि अगर उनके पास इन आरोपियों से संबंधित कोई जानकारी है तो उसे एनआईए द्वारा दिए नंबर पर सूचित करें। एनआईए ने कहा कि अगर लोगों के पास इन आरोपियों, उनके सहयोगियों, दोस्तों या रिश्तेदारों के नाम पर कोई किसी तरह की संपत्ति या व्यवसाय की जानकारी हो तो उसे व्हाट्सएप DM @ +91 7290009373 पर शेयर करें। साथ ही इन गैंगस्टर्स के बिजनेस पार्टनर्स, वर्कर्स, कर्मचारी और कलेक्शन एजेंट्स का ब्यौरा भी पब्लिक से शेयर करने को कहा है।

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से एनआईए गैंगस्टर्स के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है। देश ही नहीं बल्कि विदेशों में बैठे गैंगस्टर्स भी एनआईए के निशाने पर हैं। ब्रिटेन,जर्मनी, ऑस्ट्रिया, मालदीव, अफगानिस्तान, मलेशिया आदि देशों में छिपक बैठे गैंगस्टर्स की भी धरपकड़ के लिए एनआईए एक्शन मोड में है। एनआईए को अपने प्रयासों में काफी हद तक सफलता भी मिली है।

Latest India News