A
Hindi News भारत राष्ट्रीय अरविंद केजरीवाल से मिले नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव, विपक्षी एकता पर कही ये बड़ी बात

अरविंद केजरीवाल से मिले नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव, विपक्षी एकता पर कही ये बड़ी बात

मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि देश की सरकार को बदलने की जरूरत है और इसके लिए सभी को एक साथ आना चाहिए।

Arvind Kejriwal, Nitish Kumar, Tejashwi Yadav- India TV Hindi Image Source : TWITTER अरविंद केजरीवाल से मिले नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव

नई दिल्ली: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव दिल्ली दौरे पर हैं। इस दौरान वे तमाम विपक्षी नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं। यह मुलाकातें अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए बेहद अहम मानी जा रही हैं। बताया जा रहा है कि इन मुलाकातों से नीतीश कुमार विपक्षी एकता को मजबूत करने की बात कर रहे हैं। इसी क्रम में आज बुधवार की शाम को नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव ने दिल्ली के सीएम और आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल से मिले। 

आजादी के बाद सबसे भ्रष्ट सरकार आज की है - अरविंद केजरीवाल 

इस दौरान आप के कई अन्य बड़े नेता भी मौजूद रहे। मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि देश की सरकार को बदलने की जरूरत है और इसके लिए सभी को एक साथ आना चाहिए। उन्होंने कहा, "इस वक्त देश बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहा है। आजादी के बाद की सबसे भ्रष्ट सरकार आज देश के अंदर है इसलिए ये बहुत जरूरी है कि सभी विपक्षी पार्टी एक साथ आकर केंद्र के अंदर सरकार बदले और ऐसी सरकार आनी चाहिए जो देश को विकास दे सके।" 

दिन में कांग्रेस नेताओं से की मुलाकात 

वहीं इससे पहले आज दिन में नीतीश कुमार ने  मल्लिकार्जुन खरगे के आवास पर राहुल गांधी सहित कई नेताओं से मुलाकात की। मुलाकात के बाद खरगे ने कहा सभी पार्टियों को एकजुट करेंगे। नीतीश कुमार ने कहा कांग्रेस के साथ अंतिम दौर की बात हो गई है। वहीं राहुल गांधी ने कहा, "विपक्ष को एकजुट करने के लिए ऐतिहासिक कदम है। जितनी भी पार्टियां हमारे साथ आएंगी सबको लेकर साथ चलेंगे। देश पर और संस्थाओं पर आक्रमण हो रहा है। इसके खिलाफ हम एकजुट चलेंगे।''

Latest India News