A
Hindi News भारत राष्ट्रीय नोएडा: महागुन माईवुड्स सोसाइटी की महिला के साथ लूट, बदमाशों ने चलते ऑटो रिक्शा से आईफोन लूटा, गंभीर चोटें भी आईं

नोएडा: महागुन माईवुड्स सोसाइटी की महिला के साथ लूट, बदमाशों ने चलते ऑटो रिक्शा से आईफोन लूटा, गंभीर चोटें भी आईं

महागुन माईवुड्स सोसाइटी की निवासी ज्योति मौर्या के साथ चलते ऑटो में लूट हुई है। बदमाशों ने चलते ऑटो में उनका आईफोन लूट लिया। छीना-झपटी के दौरान ज्योति ऑटो से नीचे गिर गईं और उनको गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

Noida- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PIC बदमाशों ने चलते ऑटो रिक्शा से आईफोन लूटा

नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा में एक महिला के साथ चलते ऑटो में लूट का मामला सामने आया है। बदमाशों ने न केवल महिला का आईफोन लूटा बल्कि इस छीना-झपटी में महिला ऑटो से नीचे भी गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला की पहचान महागुन माईवुड्स सोसाइटी की निवासी ज्योति मौर्या के रूप में हुई है।

क्या है पूरा मामला?

बिसरख थानाक्षेत्र में मोटरसाइकिल सवार अज्ञात बदमाशों ने चलते ऑटो रिक्शा से एक महिला का कीमती आईफोन लूट लिया और इस दौरान महिला वाहन से गिर गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस उपायुक्त (जोन-2) सुनीति ने बताया कि महागुन माईवुड्स सोसाइटी की निवासी ज्योति मौर्या 13 नवंबर को ऑटो में सवार होकर कहीं जा रही थीं, तभी बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने उनसे उनका कीमती मोबाइल फोन लूट लिया। 

महिला को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया

उन्होंने बताया कि छीना-झपटी के दौरान महिला ऑटो रिक्शा से गिर गई, और उसे गंभीर चोट आई हैं और उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की सहायता से बदमाशों की तलाश की जा रही है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी की बीच सड़क पर चप्पलों से पिटाई, 'बस' कहने पर भी नहीं रुका बुजुर्ग, VIDEO वायरल 

हिमाचल प्रदेश: कुल्लू में रशियन कपल की बिना कपड़ों के डेडबॉडी मिलने से हड़कंप, चरस भी बरामद

Latest India News