A
Hindi News भारत राष्ट्रीय नूंह हिंसा मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, महापंचायत में उठी आवाज-'खट्टर फेल, योगी मॉडल चाहिए'

नूंह हिंसा मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, महापंचायत में उठी आवाज-'खट्टर फेल, योगी मॉडल चाहिए'

हरियाणा के नूंह में हुई हिंसा मामले में चार और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं सोमवार को हुई महापंचायत में खट्टर को फेल बताया गया और यूपी के सीएम योगी मॉडल की मांग की गई।

nuh violence latest update- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO नूंह हिंसा में चार और आरोपी गिरफ्तार

हरियाणा: नूंह में हुई हिंसा के बाद वहां भी अब यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की चर्चा होने लगी है। गुरुग्राम के सेक्टर 57 में सोमवार को हुई महापंचायत में हरियाणा में योगी मॉडल लागू करने की मांग की गई। इस महापंचायत मे 150 से ज्यादा गांव के लोगों ने हिस्सा लिया, जिसमें 31 जुलाई को नूंह में हुई हिंसा पर सवाल खड़े करते हुए मनोहर लाल खट्टर सरकार को जिम्मेदार ठहराया गया और कहा गया कि खट्टर सरकार फेल है और यहां भी योगी मॉडल चाहिए। 

नूंह हिंसा में शामिल चार आरोपी गिरफ्तार
 

भरतपुर पुलिस ने पहाड़ी थाना क्षेत्र के रहने वाले घासेड़ा निवासी अल्ताफ, साबिर, अशफाक और सावलेर निवासी सलीम को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए इन चारों आरोपियों को नूंह में हुई हिंसा में शामिल होने की आशंका जताई गई है। ये चारों आरोपी घीसेड़ा और सावलेर गांव के रहने वाले हैं।

खट्टर दें इस्तीफा, योगी को सीएम बना दो

 

गुरुग्राम में हुई महापंचायत में विश्व हिंदू परिषद के कई नेताओं ने मनोहर लाल खट्टर सरकार पर निशाना साधा और कहा, सरकार के फेल होने के कारण इतनी बड़ी घटना हुई।परिषद के नेताओं ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के इस्तीफे की मांग तक कर दी। महापंचायत में वकील कुलभूषण भारद्वाज में कहा कि हमें खट्टर जैसा मुख्यमंत्री नहीं चाहिए, हमें तो योगी जैसा सीएम चाहिए, अगर ये नहीं हो सकता तो मेवात को यूपी में शामिल कर दो योगी जी देख लेंगे।

हरियाणा में भी हो योगी मॉडल

पंचायत में सरपंचों ने कहा- मनोहर लाल खट्टर से ज्यादा बेहतर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ हैं, जो दंगाइयों पर तुरंत एक्शन लेते हैं। यूपी में जो शोभायात्रा निकाली जाती है उसकी पूरी सुरक्षा की जिम्मेदारी योगी जी खुद लेते हैं, जिससे उत्तर प्रदेश में कोई इस तरह की घटना नहीं होती। हरियाणा में भी हो योगी मॉडल-ये चर्चा तेज हो गई है।

 

 

Latest India News