A
Hindi News भारत राष्ट्रीय CM योगी को Twitter पर फॉलो करने वालों का आंकड़ा 2.5 करोड़ के पार पहुंचा, बनाया ये नया कीर्तिमान

CM योगी को Twitter पर फॉलो करने वालों का आंकड़ा 2.5 करोड़ के पार पहुंचा, बनाया ये नया कीर्तिमान

सीएम योगी के ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या 2.5 करोड़ के पार पहुंच गई है। वह पीएम मोदी और अमित शाह जैसे सीनियर नेताओं की तरह सोशल मीडिया पर भी खूब लोकप्रिय हो रहे हैं।

CM Yogi - India TV Hindi Image Source : FILE सीएम योगी

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने केवल अपने राज्य में बल्कि पूरे देश में लोकप्रिय हैं। इस बात का अंदाजा ऐसे लगाया जा सकता है कि मंगलवार को ट्विटर पर उनके फॉलोवर्स की संख्या 25 मिलियन यानी 2.5 करोड़ के पार पहुंच गई। इस आंकड़े तक पहुंचने वाले वह पहले CM हैं। कई बड़े सेलिब्रिटी और नेता भी अभी तक इस आंकड़े को नहीं छू पाए हैं। 

2015 में ट्विटर पर आए थे सीएम योगी

सीएम योगी सितंबर 2015 में ट्विटर पर आए थे। उन्होंने 2.5 करोड़ फॉलोअर्स का आंकड़ा 8 सालों में पाया है। जिस समय उन्होंने ये आंकड़ा पाया, उस वक्त वह सांसद थे। साल 2017 में यूपी की सत्ता संभालने के बाद उन्होंने प्रदेश में विकास और सुशासन के साथ ही कानून व्यवस्था में सुधार किया। ट्विटर पर 2.5 करोड़ फॉलोवर्स का आंकड़ा छूने के साथ ही सीएम योगी उस क्लब का हिस्सा बन गए, जिसमें पीएम मोदी और अमित शाह जैसे दिग्गज नेता भी शामिल हैं। (इनपुट: IANS)

ये भी पढ़ें: 

होटलकर्मियों के साथ मारपीट के मामले में नप गए IAS और IPS अधिकारी,  किए गए निलंबित

बिपरजॉय चक्रवात का दिल्ली, यूपी और बिहार समेत पूरे उत्तर भारत पर क्या असर पड़ेगा? कहीं आप भी खतरे में तो नहीं! 

 

 

Latest India News