A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गुजरात बीजेपी नेता का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, पार्टी जांच के बाद करेगी कार्रवाई

गुजरात बीजेपी नेता का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, पार्टी जांच के बाद करेगी कार्रवाई

सूरत जिले के बीजेपी नेता और सुमुल डेयरी के निदेशक अजीत पटेल का कथित तौर पर एक वीडियो क्लिप खूब सर्कुलेट हो रहा है। इस क्लिप से पार्टी को शर्मिदगी उठानी पड़ सकती है, क्योंकि पटेल एक ऐसी महिला को गले लगाते नजर आ रहे हैं, जिसके शरीर पर केवल एक तौलिया लिपटा हुआ है।

BJP leader Video- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO BJP leader Video

Highlights

  • बीजेपी नेता का आपत्तिजनक वीडियो वायरल
  • पार्टी जांच के बाद करेगी कार्रवाई
  • गुजरात बीजेपी नेता अजीत पटेल का बताया जा रहा है वीडियो

सूरत जिले के बीजेपी नेता और सुमुल डेयरी के निदेशक अजीत पटेल का कथित तौर पर एक वीडियो क्लिप खूब सर्कुलेट हो रहा है। इस क्लिप से पार्टी को शर्मिदगी उठानी पड़ सकती है, क्योंकि पटेल एक ऐसी महिला को गले लगाते नजर आ रहे हैं, जिसके शरीर पर केवल एक तौलिया लिपटा हुआ है। अजीत पटेल बारडोली तालुका पंचायत के निर्वाचित प्रतिनिधि और नेता हैं। वीडियो क्लिप पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा, "मेरे पास कहने के लिए कुछ भी नहीं है, जो कोई भी मेरे राजनीतिक करियर को नुकसान पहुंचाना चाहता है, वह पहले ही वीडियो क्लिप प्रसारित कर ऐसा कर चुका है।"

बीजेपी सूरत जिला समिति अध्यक्ष, संदीप देसाई ने कहा, "मैंने वीडियो क्लिप के बारे में सुना है, मुझे राज्य नेतृत्व को इस घटना के बारे में रिपोर्ट करने से पहले व्यक्तिगत रूप से अजीत से बात करनी होगी। उसके बाद ही निर्णय होगा कि उनके खिलाफ कोई कार्रवाई की जाए या नहीं।"

बीजेपी नेता का सदन में गुटका वाला वीडियो

इससे कुछ दिन पहले एक और बीजेपी नेता का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह सदन में गुटका खाते नजर आ रहे थे। उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के चीफ अखिलेश यादव ने एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया था। इस वीडियो में एक विधायक जी चुपके से, सबसे नजरें और कैमरों से बचते हुए अपनी तंबाकू की डिबिया खोतले हैं और हाथेली पर थोड़ा सा गुटका डालते हैं। इसके बाद माननीय सारा गुटखा तपाक से मुंह में दबा लेते हैं। विधायक ने ये क्रिया पूरी तो कर ली लेकिन अपने ही पार्टी के विधायक के कैमरे में कैद हो गए। 

अखिलेश यादव ने बीजेपी विधायक का ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "गुटखा खाना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है! शायद ये संदेश देने के लिए भाजपा के एक विधायक ने अपने ही एक विधायक जी का जो वीडियो जनहित में जारी किया है, उसके लिए उनको भी धन्यवाद! भाजपा आंतरिक सुधार की ओर अग्रसर है… और उसे इसकी बहुत ज़रूरत भी है।" अब इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Latest India News