A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Video: वर्ल्ड कप फाइनल मैच से पहले सोनिया गांधी ने टीम इंडिया को दी शुभकामनाएं, कही ये बात

Video: वर्ल्ड कप फाइनल मैच से पहले सोनिया गांधी ने टीम इंडिया को दी शुभकामनाएं, कही ये बात

सोनिया गांधी ने कहा, "इससे पहले दो अवसरों पर देश सम्मान और खुशी से झूम उठा था। अब फिर से वो अवसर आ गया है। क्रिकेट ने हमेशा हमारे देश को जोड़ने का काम किया है।"

 सोनिया गांधी ने टीम इंडिया को दी शुभकामनाएं- India TV Hindi Image Source : INDIA TV सोनिया गांधी ने टीम इंडिया को दी शुभकामनाएं

नई दिल्ली: रविवार को अहमदाबाद में होने वाले ICC वनडे वर्ल्ड कप से पहले पूरे देशभर में उत्साह है। आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले इस मैच में सभी भारतीय टीम को जीतते हुआ देखना चाहते हैं। टीम इंडिया की जीत की दुआओं को लेकर शनिवार को देशभर में कई जगह हवन हुए और रविवार को भी देशभर में ऐसे कार्यक्रम होंगे। वहीं इसी बीच यूपीए की चेयरपर्सन और कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी हैं और उनके जीत की कामना की है। 

आप फाइनल मैच में शानदार प्रदर्शन कीजिए 

कांग्रेस ने अपने एक्स हैंडल पर एक सोनिया गांधी का एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में सोनिया गांधी ने कहा कि इस वर्ल्ड कप के दौरान आपके खेल और टीम वर्क के लिए आपको बहुत सारी बधाई। आप फाइनल मैच में शानदार प्रदर्शन कीजिए और देश का मान बढ़ाइए। 

'आपके खेल और टीम वर्क के लिए आपको बहुत सारी बधाई'

सोनिया गांधी ने कहा, "मेरी प्यारी टीम इंडिया के खिलाड़ियों, सबसे पहले इस वर्ल्ड कप के दौरान आपके खेल और टीम वर्क के लिए आपको बहुत सारी बधाई। आपने पूरे देश को लगातार खुशी और गौरव के पल दिए हैं। इस वर्ल्ड कप के फाइनल मैच तक की आपकी यात्रा में बहुत बड़े संदेश हैं। वो संदेश एकता, कड़ी मेहनत और संकल्प का है।" उन्होंने कहा कि मैं टीम इंडिया के खिलाड़ियों को उनके शानदार प्रदर्शन पर बधाई देना चाहती हूं। आज मुझे पिछले दो उन मौकों की याद आ रही है जब भारत ने वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीती थी। पहले 1983 में और फिर 2011 में।

CPP चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने कहा, "उन दोनों अवसरों पर देश सम्मान और खुशी से झूम उठा था। अब फिर से वो अवसर आ गया है। क्रिकेट ने हमेशा हमारे देश को जोड़ने का काम किया है। अब, जब आप फाइनल मैच के लिए तैयार हैं तो पूरा देश आपके साथ खड़ा है और आपकी सफलता की कामना कर रहा है। आपको मेरी हार्दिक शुभकामनाएं। आप में वर्ल्ड चैंपियन बनने की सारी खूबियां हैं। मुझे पूरा विश्वास है टीम इंडिया जीतेगी।"

Latest India News