A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली जाकर काम करने से किया मना, तो महिला ने नाबालिग बेटे की मदद से कर दी पति की हत्या, गुस्साई भीड़ ने दी सजा

दिल्ली जाकर काम करने से किया मना, तो महिला ने नाबालिग बेटे की मदद से कर दी पति की हत्या, गुस्साई भीड़ ने दी सजा

ओडिशा के भद्रक से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिले की एक महिला ने अपने नाबालिग बेटे के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। मां और बेटे ने शख्स पर चाकू से हमला किया, जिससे उसकी मौत हो गई।

महिला ने की पति की हत्या- India TV Hindi महिला ने की पति की हत्या

ओडिशा के भद्रक जिले से एक सन्न कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने नाबालिग बेटे की मदद से पति की हत्या कर दी। पुलिस ने गुरुवार को इस घटना की जानकारी दी। मृतक की पहचान सुरेश महला के रूप में हुई है। यह घटना भद्रक ग्रामीण थाना क्षेत्र के बनितिया पंचायत के महला साही की है। गांव के लोगों के लोगों का आरोप है कि पारिवारिक विवाद में सुरेश की पत्नी और नाबालिग बेटे ने चाकू मारकर शख्स की हत्या कर दी।

पत्नी दिल्ली में काम करती थी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरेश गांव में काम करता था, जबकि उसकी पत्नी दिल्ली में काम करती थी। उन्होंने हाल ही में गांव का दौरा किया था। सुरेश ने अपनी पत्नी से दिल्ली जाकर काम नहीं करने का अनुरोध किया, जिसके बाद दोनों में बहस हुई। गुस्से में आकर मां और बेटे ने शख्स पर चाकू से हमला कर दिया और उसकी मौत हो गई।

Image Source : IndiaTvमहिला ने की पति की हत्या

मां-बेटे को हिरासत में लिया गया

वारदात के बाद ग्रामीणों ने मां-बेटे दोनों को एक पेड़ से बांध दिया और पीटना शुरू कर दिया। कुछ स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस गांव पहुंची और दोनों मां-बेटे को हिरासत में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।
- अक्षय महारणा की रिपोर्ट 

Latest India News