A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Odisha News: ओडिशा के तीन जिलों में दीवार गिरने की अलग-अलग घटनाओं में चार लोगों की मौत

Odisha News: ओडिशा के तीन जिलों में दीवार गिरने की अलग-अलग घटनाओं में चार लोगों की मौत

Odisha News: ओडिशा में शुक्रवार की रात भारी बारिश के बाद प्रदेश के तीन जिलों में दीवार गिरने की अलग-अलग घटना में दो लड़कियों समेत चार लोगों की मौत हो गई।

Representational Image- India TV Hindi Image Source : PTI Representational Image

Odisha News: ओडिशा में शुक्रवार की रात भारी बारिश के बाद प्रदेश के तीन जिलों में दीवार गिरने की अलग-अलग घटना में दो लड़कियों समेत चार लोगों की मौत हो गई। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। विशेष राहत आयुक्त(Special Relief Commissioner) पी.के.जेना ने बताया कि प्रदेश के मयूरभंज जिले में दो लोगों की जबकि बालासोर एवं क्योंझर जिले में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है। 

रात के समय गिरी घर की दीवार

क्योंझर जिले के सदर प्रखंड के महादेईजोड़ा पंचायत के टिकरपाड़ा गांव में रात के समय एक घर की दीवार गिर जाने की घटना में उसमें सो रही महिला की मौत हो गई जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया। महिला की पहचान दुतिका बेहरा के तौर पर की गई है जिसकी मौके पर मौत हो गई। महिला के पति कान्हू चरण बेहरा को ग्रामीणों ने बचाया और अस्पताल में भर्ती कराया। 

एक अन्य घटना में मयूरभंज जिले के बिशोई थाना क्षेत्र के लोहाकानी भोलाबेड़ा गांव में दो बहनों की मौत हो गई, जिनकी पहचान निहारिका गिरी (12) और स्वीटी गिरी (पांच) के रूप में हुई है। उधर, प्रदेश के बालासोर जिले के बलियापाला प्रखंड के मधुपुरा गांव में एक स्कूल की दीवार गिरने से एक छात्र की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

हालही में छत्तीसगढ़ में दीवार गिरने से हुआ था हादसा

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में कुछ दिनों पहले लगातार हो रही बारिश के कारण एक घर की दीवार गिरने से उसके नीचे दबकर पति-पत्नी और उनके तीन बच्चों की मौत हो गई थी। आपको बता दें हादसा कांकेर जिले के पखांजूर थाना क्षेत्र के इरपानार गांव में हुआ था। पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक परिवार सोमवार तड़के जब अपने मिट्टी के घर में सो रहा था, तभी उसकी दीवार ढह गई, जिससे पांच लोगों की मौत हो गई थी। 

Latest India News