A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Oil Tanker Blast: ओडिशा के नयागढ़ में तेल टैंकर में विस्फोट से 4 लोगों की मौत, नदी में गिरते ही हुआ ब्लास्ट

Oil Tanker Blast: ओडिशा के नयागढ़ में तेल टैंकर में विस्फोट से 4 लोगों की मौत, नदी में गिरते ही हुआ ब्लास्ट

Oil Tanker Blast: दो टैंकर पारादीप से नयागढ़ की ओर आ रहे थे, जब उनमें से एक कुसुमी नदी में गिर गया। तेल टैंकर में विस्फोट हो गया। इससे 4 लोगों की झुलसकर मौत हो गई। 

Oil Tanker Blast- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Oil Tanker Blast

Highlights

  • बैरिकेड्स से टकराने के बाद तेल टैंकर छोटी नदी में गिरा
  • पुलिस के मुताबिक ड्राइवर ने वाहन पर से संतुलन खो दिया था
  • पुल से गिरने के कुछ देर बाद ही भीषण विस्फोट हो गया

Oil Tanker Blast: ओडिशा के नयागढ़ में एक तेल टैंकर में विस्फोट से 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं एक की हालत गंभीर है। घटना शनिवार की है। एसपी अलेख चंद्र पाही ने बताया कि डीजल और पेट्रोल ले जा रहे दो टैंकर पारादीप से नयागढ़ की ओर आ रहे थे, जब उनमें से एक कुसुमी नदी में गिर गया। तेल टैंकर में विस्फोट हो गया। इससे 4 लोगों की झुलसकर मौत हो गई और 1 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। वहीं सड़क में लगे बैरिकेड्स से टकराने के बाद तेल टैंकर छोटी नदी में गिरा और फिर भयंकर विस्फोट हो गया। 

मृतकों की पहचान पंकज नायक, बिभु खटुआ, समीर नायक और चंदन खटुआ के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक ड्राइवर ने वाहन पर से संतुलन खो दिया था, इस वजह से हादसा हुआ। बताया गया कि यह तेल टैंकर पारादीप से संबलपुर की ओर जा रहा था। यह टैंकर जब कुसुमी नदी पर बने बड़ा पांडुसरा पुल पर पहुंचा तो चालक ने तेल टैंकर से अपना नियंत्रण खो दिया और पुल से नीचे जा गिरा। उन्होंने बताया कि टैंकर के पुल से गिरने के कुछ देर बाद ही उसमें भीषण विस्फोट हो गया। 

बस में लगी आग, बाल-बाल बचे यात्री

वहीं ओडिसा के ही क्योंझर जिले में हुई एक अन्य घटना में शनिवार कांजीपानी घाट पर से गुजर रही एक बस में आग लगने की घटना हो गई। हालांकि बस में 30 यात्री सवार थे, लेकिन वे बाल-बाल बच गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह बस राउरकेला से क्योंझर की ओर जा रही थी। जब यह बस कांजीपानी घाट पर से गुजर रही थी, तभी उसमें आग लग गई। बस के चालक को जैसे ही बस में आग जलने और धुएं के बारे पता चला, उसने त्वरित कार्रवाई की और बस में बैठे सभी यात्रियों को बस से नीचे उतरने को कहा। पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार पूरी बस बाद में जलकर खाक हो गई। बाद में दूसरी बस आई, तो उसमें सभी यात्रियों को बिठाकर ले जाया गया। 

Latest India News