A
Hindi News भारत राष्ट्रीय OMG: 2 साल से गायब बिल्ली अचानक लौटी घर तो दंग रह गया पूरा परिवार, जानें पूरा मामला

OMG: 2 साल से गायब बिल्ली अचानक लौटी घर तो दंग रह गया पूरा परिवार, जानें पूरा मामला

OMG: 4 साल पहले इस बिल्ली का एक्सीडेंट हो गया, जिसमें उसकी टांग में चोट आई। इसके बाद बिल्ली की सर्जरी की गई। लेकिन फिर कुछ समय बाद बिल्ली अचानक गायब हो गई।

OMG- India TV Hindi Image Source : ANI OMG

Highlights

  • केरल के कोट्टयम से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया
  • 2 साल से गायब बिल्ली अचानक लौटी
  • बिल्ली का मालिक और परिवार खुश

OMG: केरल के कोट्टयम से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक परिवार की पालतू बिल्ली 2 साल पहले कहीं गायब हो गई थीं, लेकिन अब वह अचानक फिर से वापस आ गई है। इस बिल्ली का नाम रथीस है और वह करीब 2 साल बाद अपने मालिक के पास पुथुपल्ली टाउन में वापस आ गई है। उषम्मा ने इस बिल्ली को साल 2016 में एडॉप्ट किया था और एक मलयालम फिल्म के प्रसिद्ध डायलॉग के आधार पर बिल्ली का नाम रखा था। 

4 साल पहले इस बिल्ली का एक्सीडेंट हो गया, जिसमें उसकी टांग में चोट आई। इसके बाद बिल्ली की सर्जरी की गई। लेकिन फिर कुछ समय बाद बिल्ली अचानक गायब हो गई। इसके बाद जिस परिवार के पास बिल्ली थी, वह परेशान हो गया और उसे ढूंढने लगा। हालांकि बिल्ली नहीं मिली। कोई नहीं जानता था कि आखिर बिल्ली के साथ क्या हुआ। 

कोरोना काल में गायब हुई थी बिल्ली

उषम्मा बताती हैं कि मेरी बिल्ली 2 साल पहले गायब हो गई थी। वो कोरोना का दौर था। लेकिन अब वह वापस आ गई है। 4 साल पहले जब उसका एक्सीडेंट हुआ था, तब हमने उसकी सर्जरी में 6 हजार रुपए खर्च किए थे। अब उसके वापस आने से हम सभी बहुत खुश हैं। 

उषम्मा के पड़ोसी भी बिल्ली के लौटने से काफी खुश हैं और उनका कहना है कि सभी घरों के बच्चे इस बिल्ली को खाना खिलाया करते थे। जब ये बिल्ली अचानक गायब हुई तो उनके मोहल्ले के बच्चे भी दुखी हो गए थे। हालांकि अब उसकी वापसी से सभी बहुत खुश हैं। 

हैरानी की बात ये है कि बिल्ली 2 साल गायब रहने के बाद भी अपने मालिक को नहीं भूली और सीधा उसी घर में वापस आई, जहां से वह गई थी।

Latest India News