A
Hindi News भारत राष्ट्रीय OMG: तौलिया निगल गया सांप, महिला डॉक्टर्स ने इस तरह खींचकर निकाला, देखें VIDEO

OMG: तौलिया निगल गया सांप, महिला डॉक्टर्स ने इस तरह खींचकर निकाला, देखें VIDEO

OMG: वीडियो में देखा जा सकता है कि डॉक्टरों की कड़ी मशक्कत के बाद सांप के मुंह से एक कपड़ा निकलना शुरू होता है। ये कपड़ा सांप के मुंह से निकलते-निकलते बड़ा होता जाता है और डॉक्टर्स भी हैरान दिखाई देते हैं।

snake video viral- India TV Hindi Image Source : INDIA TV GFX snake video viral

Highlights

  • तौलिया निगल गया सांप
  • महिला डॉक्टर्स ने खींचकर निकाला
  • डॉक्टर्स भी हुए हैरान

OMG: क्या आपने कभी किसी सांप को तौलिया निगलते हुए देखा है? या फिर कभी आपने ऐसा पढ़ा है कि किसी सांप ने तौलिया निगल लिया? अगर आपने ऐसा कभी नहीं देखा और कभी नहीं पढ़ा तो अब एक वीडियो देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें डॉक्टर्स एक सांप के मुंह से तौलिया निकालते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि आमतौर पर सांप ऐसा नहीं करते लेकिन इस बार जो हुआ, उसे देखकर किसी को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा है। 

दरअसल ट्विटर यूजर @TheFigen ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कुछ डॉक्टर्स एक सांप का मुंह खोलकर उसमें से कुछ निकालने की कोशिश कर रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि डॉक्टरों की कड़ी मशक्कत के बाद सांप के मुंह से एक कपड़ा निकलना शुरू होता है। ये कपड़ा सांप के मुंह से निकलते-निकलते बड़ा होता जाता है और डॉक्टर्स भी हैरान दिखाई देते हैं। 

महिला डॉक्टर्स जिस चीज से कपड़ा निकाल रही हैं, वह भी टूट जाता है। हालांकि डॉक्टर्स हार नहीं मानते और आखिर में पूरा कपड़ा सांप के मुंह से निकाल ही लेते हैं। इस दौरान सांप बेहोश सा होता है और उसके मुंह से कपड़ा निकलता रहता है। 

बता दें कि खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को एक करोड़ चालिस लाख व्यूज मिल चुके हैं। एक यूजर ने लिखा कि क्या यह महिलाएं सांप के लिए खुश हो रही हैं या फिर तौलिए के लिए। तो दोस्तों, एक बात ध्यान रखें जंगलों में इंसानी सामान ना फेंके, जैसे प्लास्टिक की बोतलें और अन्य सामान जो जानवरों के लिए खतरनाक साबित हो सकता है।

 

Latest India News